Breaking News

गुलाम नबी आजाद का पीएम मोदी पर तंज, कहा- हमे हमारा पुराना भारत लौटा दें

Posted on: 24 Jun 2019 19:14 by bharat prajapat
गुलाम नबी आजाद का पीएम मोदी पर तंज, कहा- हमे हमारा पुराना भारत लौटा दें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने राज्यसभा के दौरान कहा कि झारखंड लिंचिंग और हिंसा का कारखाना बन गया है। हर हफ्ते वहां दलित और मुसलमान मारे जाते हैं। साथ ही उन्होने कहा कि न्यू इंडिया पीएम अपने तक सीमीत रखें और हमे हमारा पुराना भारत लौटा दे।

कांग्रेस नेता ने कहा, “झारखंड लिंचिंग और हिंसा का कारखाना बन गया है। हर हफ्ते वहां दलित और मुसलमान मारे जाते हैं। प्रधानमंत्री, ‘हम सबका साथ, सबका विकास’ की लड़ाई के लिए हम आपके साथ हैं लेकिन यह लोगों को दिखाई देना चाहिए। हम इसे नहीं देख पा रहे हैं।”

आजाद ने आगे कहा, “मैं आपसे निवेदन करता हूं कि अपना नया इंडिया अपने तक सीमित रखें और हमें हमारा पुराना भारत लौटा दें, जहां जहां प्रेम, संस्कृति थी। जब मुसलमान और दलित आहत होते थे तो हिंदुओं को दर्द महसूस होता था। जब कोई चीज हिंदुओं की आंख में गिर जाती थी, तो मुस्लिम और दलित भी उनके लिए आंसू बहाते थे।”

इस दौरान उन्होने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने वाले बयान पर भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर भी निशाना साधा साथ ही पीएम मोदी पर भी तंज कसा। गुलाम नबी आजाद ने कहा, ष्इस साल हम बापू का 150वां जन्मदिन मना रहे हैं, ये गौरव की बात है। साथ ही साथ मुझे अफसोस होता है कि जिस साल हम बापू की 150वीं जयंती मना रहे हैं उसी साल सत्ताधारी पार्टी से कुछ ऐसे सांसद चुनकर आ रहे हैं, जो गांधी के हत्यारों की सराहना कर रहे हैं। एक कैंडिडेट ने कहा कि जिस शख्स ने बापू को मारा वो देशभक्त था। उस शब्द को दोहराते हुए मेरी जुबान जल जाएगी। बीजेपी का कैंडिडेट ये कहे कि गांधी को मारने वाला देशभक्त था। मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत है कि आपको उसी वक्त पार्टी से उसे डिसमिस कर देना चाहिए था और कहना चाहिए था कि ये हमारा कैंडिडेट नहीं है।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com