Breaking News

बजाज फिनसर्व से पाएं आसान और पहले से अनुमोदित ऋण- प्री-अप्रूव्ड लोन

Posted on: 12 Jul 2019 18:03 by Surbhi Bhawsar
बजाज फिनसर्व से पाएं आसान और पहले से अनुमोदित ऋण- प्री-अप्रूव्ड लोन

पुणे: बजाज फिनसर्व की ऋण सेवा प्रदाता शाखा बजाज फाइनेन्स लिमिटेड अपने मौजूदा उपभोक्ताओं को आसान और पहले से अनुमोदित व्यक्तिगत ऋण (प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन) की सुविधा उपलब्ध करा रही है, जिसके लिए उपभोक्ताओं को किसी भी तरह के दस्तावेजों की ज़रूरत नहीं होगी। बजाज फिनसर्व के मौजूदा उपभोक्ता सिर्फ अपना नाम और मोबाइल नंबर एंटर कर अपने प्री-अप्रूव्ड ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं। उपभोक्ता के द्वारा प्री-अप्रूव्ड ऑफर को स्वीकृति मिलने पर ऋण तुरंत वितरित कर दिया जाता है।

वे उपभोक्ता जो पर्सनल लोन लेने की योजना बना रहे हैं, वे www.bajajfinserv.in/personal-loan पर विज़िट कर सकते हैं या हमारे टोल फ्री नंबर 18002667989 पर फोन कर सकते हैं। जहां एक ओर मौजूदा उपभोक्ता प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं, वहीं दूसरी ओर नए उपभोक्ता भी बिना किसी परेशानी के बजाज फिनसर्व से पर्सनल लोन ले सकते हैं। वे ऑनलाइन अपनी एलिजिबिलिटी चैक कर सकते हैं और ईएमआई कैलकुलेटर की मदद से अपनी मासिक किश्तों की गणना कर सकते हैं, साथ ही अपनी पसंद के अनुसार पुनर्भुगतान की अवधि भी चुन सकते हैं।

फ्लेक्सी लोन सुविधा के साथ ऋण के लिए योग्य उपभोक्ता 25 लाख रु तक का व्यक्तिगत ऋण ले सकते हैं और 45 फीसदी छोटी ईएमआई के रूप में इसका पुनर्भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी अनुमोदित राशि में से जितनी चाहे, उतनी राशि का ऋण ले सकते हैं, इसके लिए आपको अलग से आवेदन करने की ज़रूरत नहीं होगी। आप अपने द्वारा इस्तेमाल की गई राशि पर ही ब्याज के रूप में ईएमआई चुका सकते हैं और मूल राशि का भुगतान ऋण अवधि समाप्त होने पर भी कर सकते हैं।

बजाज फिनसर्व की पर्सनल लोन सुविधा बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के पार्ट-प्रीपेमेंट के साथ आती है, अगर आप इसका भुगतान निर्धारित सीमा और अवधि में कर दें। न्यूनतम दस्तावेजों और ऑनलाइन लोन अकाउन्ट मैनेजमेन्ट के साथ आवेदन, ऋण प्राप्ति एवं ऋण पुनर्भुगतान की प्रक्रिया बेहद आसान हो जाती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com