Breaking News

गैंगस्टर ने सलमान खान को दी जान से मरने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted on: 10 Jun 2018 14:41 by Mohit Devkar
गैंगस्टर ने सलमान खान को दी जान से मरने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस साल की शुरुआत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी तो खलबली मच गई थी. जिसके बाद अब हैदराबाद पुलिस ने वांटेड गैंगस्टर संपत नेहरा को गिरफ्तार किया. जिससे पूछताछ में कई चौंका देनेवाले खुलासे हुए हैं. संपत ने पुलिस को जानकारी दी कि वो सलमान खान के मर्डर की भी प्लानिंग कर रहा था. पुलिस के अनुसार, सलमान की हत्या की प्लानिंग करने के लिए नेहरा मुंबई में एक दौरे पर गया था. उसने सलमान के घर, उनके आसपास के इलाके और उनके घर की तरफ जाने वाले रास्तों की तस्वीरों अपने मोबाइल फोन पर खींची.

संपत नेहरा बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है और सलमान की हत्या के उनके प्लान को अंजाम देने में लगा हुआ था. इसी साल जनवरी में जब सलमान खान सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट पहुंचे थे तो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. खबरों के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई साल 1998 में काले हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान से नाराज है. सलमान को जान से मारने की धमकी देने की वजह भी यही नाराजगी बताई गई थी.

बता दें, नेहरा के खिलाफ हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ में आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ साल से फरार चल रहे नेहरा के सिर पर नकद ईनाम घोषित किया गया था. राजस्थान के चुरू जिले के कलौरी गांव का निवासी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गिरोह का शार्प शूटर था. वह छात्र राजनीति में भी सक्रिय रहा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com