Breaking News

अब Gangs of Wasseypur के लेखक खोलेंगे Vyapam Scam के राज | Gangs of Wasseypur Writer Working on Vyapam Scam Film

Posted on: 07 Mar 2019 18:33 by Ravi Alawa
अब Gangs of Wasseypur के लेखक खोलेंगे Vyapam Scam के राज | Gangs of Wasseypur Writer Working on Vyapam Scam Film

Gangs of Wasseypur के लेखक और अभिनेता जीशान कादरी अब मध्य प्रदेश को हिलाकर रख देने वाले सबसे बड़े घोटाले व्यापम घोटाले पर काम कर रहे हैं. जीशान कादरी  ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Must Read: Salman Khan होंगे MP के ब्रांड एंबेसडर, CM कमलनाथ ने की घोषणा

जीशान कादरी ने फिल्म के डायरेक्टर और कास्ट को लेकर भी घोषणा कर दी है. जीशान कादरी ने बताया कि इस फिल्म को पूरी तरह से व्यापम घोटाले की पृष्ठभूमि में रचा जाएगा. व्यापम घोटाला सरकारी महाविद्यालय में प्रवेश और सरकारी भर्तियों से संबंधित है. इस घोटाले में मध्य प्रदेश के कई राजनेता, व्यापारी और अधिकारी शामिल हैं.

Must Read: Arbaaz Khan ने Giorgia Andriani से रिश्ते पर लगाई मुहर

व्यापम घोटाले से प्रेरित इस फिल्म का नाम ‘हलाहल’ रखा गया है. जीशान कादरी ने आगे बताया कि, ‘पहले इस फिल्म से मैं राइटर के तौर पर जुड़ा हुआ था. लेकिन बाद में मैंने उनसे प्रोडक्शन करने के लिए भी कहा और वो तैयार हो गए. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट मेरा ही है. इस फिल्म के राइटर जिब्रान नूरानी है. रणदीप झा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

Must Read: पहली बार Ayushmann Khurrana बने पुलिस ऑफिसर, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. उत्तर प्रदेश के अमरोहा में ‘हलाहल’ की शूटिंग चल रही है. मार्च के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी. अभिनेता विजय श्रीवास्तव इस फिल्म में भ्रष्ट मंत्री के किरदार में दिखाई देंगे. अनुराधा मुखर्जी भी इस फिल्म में नजर आने वाली है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com