Breaking News

Ganesh chaturthi: चमकाना हो अपना भाग्य तो करें इस गणेश मंत्र का जाप

Posted on: 10 Sep 2018 10:40 by shilpa
Ganesh chaturthi: चमकाना हो अपना भाग्य तो करें इस गणेश मंत्र का जाप

blessing of lord ganesh saves you in all conditions

दुनिया मे बहुत से ऐसे लोग है जो जिनका भाग्य उनका साथ नहीं दे देता है. वर्तमान समय में अधिकांश लोग आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। यदि जीवन आर्थिक रूप से सुरक्षित नहीं है तो आए दिन नई समस्याएं आती रहती हैं। अगर आप के साथ भी ऐसा कुछ होता है तो निराश बिल्कुल मत होइए क्योंकि भाग्य के देवता यानी भगवान श्रीगणेश का ध्यान कर आप अपना भाग्य आसानी से चमका सकते हैं

यदि आपको लगता है कि भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है तो निराश बिल्कुल मत होइए क्योंकि भाग्य के देवता यानी भगवान श्रीगणेश का ध्यान कर आप अपना भाग्य आसानी से चमका सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे लिखे मंत्र का विधिवत रूप से जप करना होगा।

मंत्र
‘ऊँ श्रीं गं सौभाग्य गणपतये वर वरद सर्वजनं वशमानय स्वाहा’

जप विधि
आप प्रति बुधवार सुबह जल्दी उठकर सर्वप्रथम स्नान आदि नित्य कर्म से निवृत्त होकर साफ वस्त्र पहनें। इसके बाद गणेशजी की पूजा करें और उन्हें दुर्गा चढ़ाएं साथ ही लड्डूओं का भोग भी लगाएं।

इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुख करके कुश के आसन पर बैठें। तत्पश्चात हरे पन्ने की माला से ऊपर लिखे मंत्र का जप करें। मंत्र का प्रभाव आपको कुछ ही समय में दिखने लगेगा। यदि मंत्र जप प्रतिदिन करेंगे तो इसका प्रभाव और भी अधिक और शीघ्र होगा। जो आपकी सारी मनोकामनाए पूर्ण करेगा .

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com