Breaking News

राममंदिर से लेकर #MeeToo तक देश की बड़ी ख़बरे

Posted on: 11 Oct 2018 17:39 by Rakesh Saini
राममंदिर से लेकर #MeeToo तक देश की बड़ी ख़बरे

मंदिर बनाओ, नहीं तो सत्ता छोड़ों: शिवसेना ने दिखाए तीखे तेवर

भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने राम मंदिर मुद्दे पर तीखे तेवर दिखाते हुए चेतावनी दी है कि भाजपा या तो मंदिर बनाए या सत्ता छोड़ दें। इस बीच यह घोषणा भी की गई है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे दशहरा बाद अयोध्या जाएंगे और संतों से मुलाक़ात करेंगे। उनसे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत अयोध्या जा रहे हैं।

आगे पढ़ें

सबरीमाला मामला: प्रदर्शन कर रहे भाजयुमो पर पुलिस का लाठीचार्ज

केरल का जाना माना सबरीमाला मंदिर को लेकर विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।बीते कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट ने अपना ऐतिहासिक फैसला सुनते हुए महिलाओं की पाबंदी हटा दी थी। इसके बाद महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश मिल गया है। सर्वोच्च नयायालय के फैलसे से खफा होकर केरल की पी विजयन सरकार के रवैए के खिलाफ आज को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है।

आगे पढ़ें 

वर्षो बाद मंदिर में अटलजी की मूर्ति को जगह मिली

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी की प्रतिमा उनकी जन्मभूमि ग्वालियर में बुधवार को स्थापित की गई। अंतरराष्ट्रीय अभिभाषक मंच ने गेंड़ेवाली सड़क, सत्यनारायण की टेकरी स्थित अटल मंदिर अटल जी की विधि विधान से प्रतिमा स्थापित की। अटल मंदिर वर्ष 2005 में बनाया गया था। जिसमे अब अटलजी की प्रतिमा स्थापित की गई।

उस समय अटलजी जिन्दा थे। इस कारण अटलजी के परिजनों ने आपत्ति जताई थी। इस आपत्ति की वजह से प्रतिमा स्थापित नहीं की जा सकी थी।

आगे पढ़ें

मोदी भ्रष्ट, छोड़ें पद: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज सीधा हमला बोलते हुए ना सिर्फ कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री भ्रष्ट है, बल्कि मोदी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा भी मांगा। राफेल डील के मामले में हमलावर हुए राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि मोदी अनिल अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं। इस डील में मोदी ने अंबानी को 30 करोड़ रूपये का मुआवजा दिलवाया हैं।

आगे पढ़ें 

भ्रांति फैला रहे है राहुल: संबित पात्रा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्ट बताने के बाद भाजपा ने पलटवार किया है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें है।

आगे पढ़ें

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com