Breaking News

एयरफोर्स स्टेशन के पास मिला जिंदा मोर्टार बम, मचा हड़कंप | Found dead mortar bomb near Air Force Station

Posted on: 03 Apr 2019 11:45 by Pawan Yadav
एयरफोर्स स्टेशन के पास मिला जिंदा मोर्टार बम, मचा हड़कंप | Found dead mortar bomb near Air Force Station

भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े रिश्तों के बाद से सीमा पर तनाव चल रहा है। इसके बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। राजस्थान के बीकानेर में बुधवार को जिंदा मोर्टार बम मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि ये जिंदा बम नाल एयरफोर्स स्टेशन के पास हाईवे पर मिला है।

इधर, बम की जानकारी मिलते ही वायुसेना के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और एसपी को मोर्टार बम की सूचना दी। इधर, पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभालते हुए हाईवे पर यातायात रोका दिया। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर बम किसने रखा है। जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद वायुसेना और पुलिस अधिकारियों ने बम को डिफ्यूज कर अपने कब्जे में ले लिया है।

Read More : भारतीय वायुसेना के बेड़े में Chinook शामिल, सीमा पर होगा तैनात | Chinook helicopter found by Indian Air Force

रोड पर मिला हैंड ग्रेनेड, तो नेताजी को बदलना पड़ा रास्ता

मैनपुरी के ग्राम झंडाहार के पास सड़क पर हैंड ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है और पड़ताल की जा रही है। पुलिस उस वक्त सकते में आ गई थी, जब इसी मार्ग से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपना नामांकन भरने जाने वाले थे। हालांकि खबर मिलने के बाद उनका रूट बदल दिया गया था।

Read More : मोदी सरकार खरीदेगी 10 लाख हैंड ग्रेनेड, सेना को मिलेगी नई ताकत

दरअसल, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मैनपुरी-इटावा मार्ग से नामांकन भरने के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच मैनपुरी-शिकोहाबाद मार्ग पर ग्राम झंडाहार में रास्ते पर हैंड ग्रेनेड मिला। इसके बाद प्रशासन ने सतर्कता दिखाते हुए हैंड ग्रेनेड को विफल किया और कब्जे में लिया। एसपी अजय शंकर के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

Read More : फोटो खिचवानें का इतना जूनून, हाथ में पकड़ लिए ग्रेनेड, उसके बाद जो हुआ वो आप हो जाएंगे हैरान

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com