हार पर भड़के पूर्व साउथ अफ्रिकी दिग्गज गिब्स -कब तक ढोएंगे इनको

0
75
Herschelle Gibbs

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आई साउथ अफ्रीकी टीम रविवार को अपना पहला टेस्ट मैच 203 रन से हार गई। इस हार के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने टीम चयन पर सवाल उठाए। गिब्स ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पूछा कि साउथ अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड आखिर कब तक इन दो फ्लॉप खिलाडिय़ों को ढोएगी। गिब्स के इस ट्विट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो गिब्स ने उसे भी करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई।

भारत के खिलाफ अफ्रीकी टीम की हार के बाद गिब्स ने ट्विट किया- सवाल यह है कि आखिर कब तक वे (साउथ अफ्रीका क्रिकेट) डेब्रूयन और बवूमा को खेलाएंगे। साउथ अफ्रीकी टीम के ये दोनों खिलाड़ी इस टेस्ट में ही नहीं, बल्कि पिछले कुछ टेस्ट में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

विशाखापत्तनम टेस्ट में डेब्रूयन ने अपनी दोनों पारियों में 4 और 10 रन बनाए, जबकि टेंबा बवूमा ने इन दो पारियों में 18 और 0 रन का योगदान दिया। इतना ही नहीं डेब्रूयन अपने टेस्ट करियर का 10वां मैच खेल रहे थे। अभी तक उन्होंने 18.94 के औसत से ही रन बनाए हैं। टेंबा बवूमा की बात करें तो अभी तक 37 टेस्ट खेल चुके बवूमा का औसत भी 32.11 ही है। हालांकि गिब्स का यह कमेंट साउथ अफ्रीका के एक फैन को पसंद नहीं आया तो उसने गिब्स से ही उलटा सवाल कर दिया। इस फैन ने पूछा कि आपको कितने चांस मिले थे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here