NDA के पूर्व सहयोगी नेता की धमकी – रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर खून बहेगा | Former NDA Leader threat on discrepancy in the Exit Poll Result 2019

0
104

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले बिहार गठबंधन के नेताओं के बदले सुर नजर आए हैं और उन्होंने धमकी देना तक शुरू कर दी है। दरअसल पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान महागठबंधन के नेताओं ने खुलेआम धमकी दे दी और कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश की गई तो वे हिंसा और हथियार उठाने पर मजबूर हो जाएंगे।

किसी समय एनडीए मे सहयोगी दल के रूप में रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जानबूझकर एग्जिट पोल का सहारा लिया गया है।

कुशवाहा ने कहा कि लोगों में इतना आक्रोश है कि अगर कोई खून खराबा होता है तो इसके नीतीश कुमार और केंद्र सरकार जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा, मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहें क्योंकि यह लोग कुछ भी कर सकते है। उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट में कुछ भी गड़बड़ हुई तो सड़कों पर खून बहेगा।

आरएलएसपी नेता ने कहा कि ‘वोट की रक्षा के लिए जरुरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइये। आज जो रिजल्ट लूट की जो घटना करने की जो कोशिश हो रही है तो इसको रोकने के लिए हथियार भी उठाना हो तोह उठाना चाहिए।’

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी एग्जिट पोल के जरिए जनता को बरगलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के अनुमान सच्चाई काफी दूर है। इस दौरान उन्होंने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा मजबूती से करने की भी बात कही और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की कि कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here