#MeToo की चपेट में आया ये बड़ा अभिनेता, पूर्व मिस इंडिया ने लगाए गंभीर आरोप

0
41
niharika-singh-nawazuddin-siddiqui

आजकल बॉलीवुड से लेकर मीडिया के साथ ही हर क्षेत्र में #MeToo अभियान ही छाया हुआ है. इस अभियान के तहत बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगे है. अब इस अभियान की चपेट में बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता भी आ गए है. यह अभिनेता फिल्मों में अपनी अलग ही तरह की अदाकारी के लिए पहचाने जाते है.

Via

जी हां हम बात कर रहे है, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की. नवाज़ पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड निहारिका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. निहारिका ने नवाज़ पर कई गंभीर आरोप लगाए है.  निहारिका ने एक जर्नलिस्ट के जरिए ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि,  नवाज़ के साथ मेरी पहली मुलाकात फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. एक बार सुबह के समय जब मैं घर पर थीं, तो नवाज़ रातभर शूटिंग के बाद फ्री होकर मेरे घर आये थे. उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह उनके घर के पास हैं.

 

इसके बाद मैंने नवाज़ को सुबह के ब्रेकफास्ट के लिए अपने घर बुला लिया. इसके साथ ही निहारिका ने आगे बताया कि, जब मैंने दरवाजा खोला तो उन्होंने मुझे जोर से कसकर पकड़ लिया. उसके बाद जब मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की तो काफी धक्का-मुक्की के बाद मैं उनकी पकड़ से छूट पाई. मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि इस रिश्ते का क्या करना है.

Via

निहारिका के मुताबिक, नवाज ने मुझसे यह कहा कि, मेरा सपना है कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह मेरी भी पत्नी मिस इंडिया या फिर एक अभिनेत्री हो.  निहारिका के अनुसार, उन्हें काफी वक़्त के बाद पता चला कि नवाज के बहुत सी लड़कियों के साथ संबंध है. नवाज सभी लड़कियों को अपने हिसाब से अलग-अलग कहानियां सुनाते हैं. एक के बाद एक झूठ सामने आने के कारण मैंने उनसे रिश्ता तोड़ दिया.

इसके साथ ही निहारिका ने नवाज के अलावा प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि, भूषण कुमार ने भी एक बार मुझे अपने ऑफिस एक फिल्म के सिलसिले में बुलाया था. मुझे एक लिफाफा दिया था, जिसमें दो पांच-पांच सौ के नोट रखे थे. इसके बाद मुझे रात में भूषण कुमार ने मैसेज किया था. मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जानना चाहता हूं. क्या हम साथ में कुछ वक़्त बिता सकते हैं. मैंने उन्हें जवाब में लिखा, बिल्कुल क्यों नहीं, डबल डेट पर चलते हैं. आप अपनी पत्नी को ले आना और मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को लाऊंगी. इसके बाद उनका कोई रिप्लाई नहीं आया. फ़िलहाल इस मामले को लेकर नवाज और भूषण कुमार की तरफ से किसी भी तरह का कोई जवाब नहीं आया है.

Read More-

Shocking: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलने के लिए इस फैन ने की ऐसी हरकत, रो रो कर फैन का हुआ बुरा हाल

हर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद खेती करने गांव जाता है ये बॉलीवुड एक्टर

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here