जालसाजी में फंसा पूर्व क्रिकेटर और परिवार, ये लगे गंभीर आरोप

मनोज प्रभाकर और उनके परिवार के खिलाफ एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं। ये शिकायत जालसाजी, ठगी व आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला बता कर दर्ज किया गया है।

0
48
manoj prabhakar

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और उनका पूरा परिवार नई मुसीबत में फंसा हुआ हैं। दरअसल, मनोज प्रभाकर और उनके परिवार के खिलाफ एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं। ये शिकायत जालसाजी, ठगी व आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला बता कर दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक प्रभाकर और उनके परिवार में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया हैं। बता दें कि, दक्षिण जिला डीसीपी अतुल कुमार के मुताबिक लन्दन में रहने वाली महिला संध्या पंडित ने ये शिकायत की है।

महिला ने बताया कि मालवीय नगर स्थित सर्वप्रिय विहार में दूसरी मंजिल पर उनका फ्लैट है। पहली मंजिल पर पूर्व क्रिकेटर अपने परिवार के साथ रहते हैं। महिला ने ये आरोप लगाया है कि फर्जी कागजात बनवाकर उनके फ्लैट का ताला तोडा गया और सामान चोरी कर लिया गया। दरअसल, अभी उस जगह मनोज प्रभाकर के दोस्त उस फ्लैट में अवैध रूप से रह रहे हैं। साथ ही महिला ने एक और आरोप लगाया है जिसमें संजीव गोयल है।

पीड़िता ने पहले इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को दी थी। इसके बाद शिकायत को दक्षिण जिला पुलिस को भेजा गया था। एनआरआई महिला का कहना है की ये फ्लैट उसके पति लक्ष्मी चंद पंडित ने 1995 में बिल्डर से फ्लैट खरीदा था उसके बाद 2006 में वह लोग लन्दन शिफ्ट हो गए थे। तब से उनके रिश्तेदार उस फ्लैट में रहते थे।

लेकिन 2018 के बाद फ्लैट में ताला लगा था लेकिन पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि कोई उनके फ्लैट में रह रहा है। साथ ही उसने ये भी बताया कि जब वह सितंबर में दिल्ली आई तो आरोपियों ने उसकोउसके घर में नहीं घुसने दिया। दरअसल, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक प्रॉपर्टी ब्रोकर ने फर्जी कागजात बनाने में प्रभाकर की मदद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here