शिवराज का कांग्रेस पर तंज कहा – आप ही के लोग आप की सरकार ना गिरा दे | BJP Former CM Shivraj Singh Chauhan once again targeted Kamal Nath Government…

0
56

भेपाल – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद द्वारा सीएम कमलनाथ की बैठक में दिए गए धमकी भरे बयान के बाद पूर्व सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपनों के विरोध की चिंता करनी चाहिए उनके ही लोग उनकी सरकार ना गिरा दे।

इस दौरान शिवराज ने फ्लोर टेस्ट की मांग को खारिज करते हुए कहा कि हमने द्वारा कभी भी फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं की गई। भाजपा गिराने की राजनीति नहीं करती है। मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम ने एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि हमने एक वीडियो मे भोपाल से एक कांग्रेसी विधायक सीएम कमलनाथ को डीजी को हटाने की धमकी दे रहे हैं।

शिवराज ने कांग्रेसी विधायक पर आतंकवादियों की पैरवी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक बाहर से जेल में सामान भेजना चाहते है अब जेल की सुरक्षा रखनी पड़ेगी।

इस दौरान शिवराज ने किसान कर्ज माफी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने सभी किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था। लेकिन बाद में अल्पकालीन फसल ऋण माफ किया गया औरं बाद में किसी अधिकारी कहने पर अपना निर्णय बदल लिया। उन्होंने कहा कि 23 मई को पता चल जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here