Breaking News

बिहार की पूर्व सीएम ने किया बड़ा खुलासा कहा – प्रशांत भूशण ने राजद और जदयू के विलय का रखा था प्रस्ताव | Former CM of Bihar did a ‘Big Disclosure’

Posted on: 12 Apr 2019 20:48 by bharat prajapat
बिहार की पूर्व सीएम ने किया बड़ा खुलासा कहा –  प्रशांत भूशण ने राजद और जदयू के विलय का  रखा था प्रस्ताव | Former CM of Bihar did a ‘Big Disclosure’

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की नेता राबडी देवी ने शुक्रवा को बड़ा दावा किया है। जिससे राजनैतिक गलियारों में हलचले तेज हा गई है। राबडी देवी ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने उनके पति लालू यादव के सामने नीतीश कुमार के जदयू का राजद में विलय करने का प्रस्ताव रख था। साथ ही उन्हाने कहा कि प्रशांत किशोर की यह इच्छा थी कि दोनो पार्टियाँ मिल जाए।

राबड़ी देवी ने कहा कि ‘‘हमारे सभी कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी इस बात के गवाह हैं कि उन्होंने हमसे कम से कम पांच बार मुलाकात की। इनमें से अधिकांश तो पटना के दस, सर्कुलर रोड पर हुईं और एकाध मुलाकात तेजस्वी यादव के आवास पर हुईं।”

राजद नेत्री ने कहा कि मै इस प्रस्ताव से नाराज थी और उन्हे चले जाने के लिए कहा था। क्योकि नीतीश द्वारा धोखा दिए जाने के बाद मुझे उन पर भरोसा नही था। साथ ही उन्हाने हा कि अगर प्रशांत भूषण इस बात से इंकार करते है ताक वे झूठ बोल रहे है।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com