Breaking News

बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड को लेकर पहली बार ऋतिक रोशन ने कहीं ये बात

Posted on: 09 Jul 2019 17:00 by Pinal patidar
बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड को लेकर पहली बार ऋतिक रोशन ने कहीं ये बात

मुंबई : ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुनैना ने कहा था कि एक मुस्लिम युवक को डेट करने पर उनके पिता ने हाथ उठाया है। बहन के इन आरोपों का अब ऋतिक रोशन ने पहली बार जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा है – धर्म हमारी फैमिली के लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है। ऐसी बातें कभी भी हमारे बीच डिस्कस नहीं हुई है। इसके अलावा मैंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा सोचा भी नहीं हैं।

ये मेरे और मेरे परिवार के लिए अंदरूनी, प्राइवेट और संवेदनशील मामला है। दीदी की मौजूदा परिस्थिति के बारे में बात करना फिलहाल मेरे लिए सही नहीं है। ये एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। ऋतिक के मुताबिक – शायद कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस होगा, जैसे हम लोग हैं।

कंगना रनौत पर बोले ऋतिक रोशन
इंटरव्यू में ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना भी विवादों पर जवाब दिया। ऋतिक ने कहा- मुझे समझ आ गया है कि आपको टांग खींचने वालों को धैर्य के साथ जवाब देना चाहिए। आपको ऐसे लोगों के साथ उलझना नहीं चाहिए। मैंने काफी कुछ सीखा है जिसके कारण मुझे इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, मेरी समस्या उन खास लोगों से है जो इस तरह के व्यवहार का समर्थन करते हैं।

यह लगाया था आरोप
बातचीत में सुनैना ने कहा कि- वह एक मुस्लिम लड़के रूहेल अमिन से प्यार करती हैं। रूहेल एक जर्नलिस्ट हैं, जिनसे सुनैना की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। परिवार के डर के कारण उन्होंने लड़के का नंबर सेव नहीं किया था। सुनैना के मुताबिक – इस रिश्ते को लेकर उनके पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। ऐसे में मुस्लिम होने की वजह से रोशन का परिवार उसे एक्सेप्ट नहीं कर रहा है। अगर वो आतंकवादी होता तो मीडिया में काम नहीं कर रहा होता।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com