तलाक के बाद पहली बार दूसरी शादी को लेकर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

0
48
manasi_salvi

टेलीविज़न के शो ‘सारथी’ से फेमस हुईं टीवी अभिनेत्री मानसी साल्वी का उनके निर्देशक पति हेमंत प्रभु से दो साल पहले तलाक हो गया था. इन दिनों वे सीरियल ‘पापा बाय चांस’ में एक आत्मनिर्भर महिला के रोल में नजर आ रही हैं. जो दोबारा अपनी जिंदगी शुरू करने का प्रयास कर रही हैं. ऐसी ही स्थिति उनकी रियल लाइफ में भी है. एक इंटरव्यू के दौरान मानसी ने अपने इस शो और तलाक के बाद अपनी लाइफ के बारें में बताया है.

Via

दूसरी बार शादी को लेकर मानसी ने कहा कि मैंने दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा है. फिलहाल मुझ पर काफी जिम्मेदारी है. सिंगल मदर होने की वजह से काफी प्रेशर होता है, इसलिए मैं फिर से किसी रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती हूं.

Via

मानसी ने शो में अपने कैरेक्टर सुचित्रा को लेकर बताया कि मैं अपने द्वारा निभाए सभी कैरेक्टर्स से जुड़ाव रखती हूं, ऐसा नहीं करूंगी तो मैं उन्हें सही साबित नहीं कर पाऊंगी. शो में मेरा काफी मेच्योर कैरेक्टर है. वह एक विधवा है, जो आगे देखते हुए अपनी लाइफ में नयापन लाना चाहती है. रियल लाइफ में भी वैसे ही दौर से गुजर रही हूं. मैं यही कहना चाहूंगी कि आपकी शादी में एक ऐसा समय आता है, जब आप उसमें से कुछ बेहतर निकाल लेते हैं तो कभी नहीं भी निकाल पाते हैं. मेरा तलाक मेरे बच्चे और मेरे लिए दर्दनाक निर्णय नहीं था.

Via

बेटी ओमीशा को लेकर मानसी ने कहा कि वह अभी 10 साल की है और अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए मुझे मेल लिखती है. शूटिंग की वजह से उसे ज्यादा टाइम नहीं दे पाती. इसका दुख है, लेकिन वह काफी समझदार है और जानती है कि उसकी मां क्या काम करती है.

Via

हालांकि, मैं अपना अधिकतर टाइम उसके साथ बिताना चाहती हूं. उसकी हंसी मेरे जीवन में काफी पॉजिटिविटी लाती है. बस यही कह सकती हूं कि उसे पाकर मैं अपने आप को धन्य समझती हूं.

Via

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here