एयरपोर्ट पर छूटे बच्चे को जब वापस लेने लौटा विमान | flight return in saudi arabia as woman forgets her baby at airport

0
45

इन दिनों कई एयरलाइन्स की घटना सामने आ रही हैं. पिछले दिनों इथोपियन एयरलाइन का एक विमान क्रेश हो जाने से करीब 157 लोगों की मौत हो गई. उससे पहले भी एयर इंडिया के विमान में 20,000 फिट की उचाई पर हवा का दबाव कम होने के कारण लोगों की जान पर बन आई थी.

लेकिन हाल ही में सऊदी अरब से एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. दरअसल, सऊदी अरब में एक महिला एयरपोर्ट के वेटिंग स्पॉट पर अपने बच्चे को भूल गई. जिसके चलते उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही सऊदी विमान एसवी832 को जेद्दाह स्थित किंग अब्दुल अजीज एयरपोर्ट पर वापस लौटना पड़ा गया. ऐसा पहली बार हो रहा है कि, जब आपातकाल के अलावा अन्य कारण से किसी विमान को वापस एयरपोर्ट पर लौटना पड़ा है.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायलट विमान वापस लौटाने के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल से पूछ रहा है.वह कह रहा है कि “एक महिला यात्री अपने बच्चे को एयरपोर्ट के वेटिंग स्पॉट पर भूल गई है. भगवान हमारे साथ रहें। क्या हम वापस लौट सकते हैं? पायलट कहता है कि महिला यात्रा जारी करने से इनकार कर रही है.”

जिसके बाद ऑपरेटर वापस लौटने की अनुमति दे देता है. इस फैसले के चलते एक बच्चे को अपनी मां से वापस मिलने के चलते पायलट की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें की जा रही हैं. हालांकि, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि महिला को अपने बच्चे के पास होने का एहसास कब हुआ.

Read More:गांव की अदभुत शादी की ऐसी कहानी आपने कभी नहीं सुनी होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here