Breaking News

एयरपोर्ट पर पहली बार फ्लाइट का वेलकम पानी की बौछारों से

Posted on: 16 Jun 2018 10:58 by hemlata lovanshi
एयरपोर्ट पर पहली बार फ्लाइट का वेलकम पानी की बौछारों से

इंदौर: देवी अहिल्या बाई होल्कर एयरपोर्ट इंदौर का नजारा आज कुछ और था। पहली ​इलाहाबाद इंदौर आरसीएस फ्लाइट का एयरपोर्ट पर पानी की बौछारों के बीच स्वागत किया गया।

इंदौर एयरपोर्ट पर यह पहली बार हुआ। यह पहल यात्रियों के लिए एक उपहार की तरह ही थी। इस तरह के वेलकम से यात्री खुश हुए वहीं इस खुबसूरत नजारे से एयरपोर्ट का माहौल भी खुशनुमा हो गया।

एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यामा सान्याल ने बताया इंदौर एयरपोर्ट पर पहली बार यह शुरूआत की गई। अन्य शहरों में फ्लाइट का वेलकम होता रहा है अब इंदौर में भी इसकी शुरूआत हो गई है।

एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए कई कार्य किये जा रहे हैं। फिर चाहे बात खाने की हो या साफ सफाई की। यात्रियों की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

एयरपोर्ट रेस्टोरेंट में यात्रियों को मात्र 60 रूपए में खाना मिल रहा है। वहीं यात्रियों को ग्रीनरी के करीब लाने और हरियाली के महत्व को बताने के लिए ग्रीन कॉर्नर का निर्माण किया गया है।

ग्रीन कॉर्नर को आकर्षक बनाने के लिए एलईडी लाइट्स से डेकोर भी गिया गया है। इसके साथ ही जगह-जगह पर बायोडिग्रेडेबल फुड वेस्ट और रिसाईक्लेबल वेस्ट डस्टबिन भी रखे गए हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com