OMG! दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर के साथ बदमाशों ने ये क्या किया? आइयें जानें.. | First Women Auto Driver Looted in Delhi…

0
49
delhi first women auto driver sunita chaudhry

अक्सर आपने देखा होगा राजधानी दिल्ली में आये दिन किसी न किसी तरह की हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती ही रहती है, जिससे वहां की जनता काफी परेशान हो चुकी है। परन्तु उसके बावजूद वहां की सरकार किसी भी तरह की समस्या को जड़ से खत्म नही कर पा रही है।

आपको बता दे कि हाल ही में दिल्ली से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मामला यह है कि वहां की पहली महिला ऑटो चालक के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके चलते उनके बैग से 30 हजार रूपये गयम होने की खबर सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली की पहली महिला ऑटो चालक जिनका नाम सुनीता चौधरी है, वह अपने पैतृक घर मेरठ से दिल्ली लौट रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ। जानकारी लेने पर सुनीता ने बताया कि वह मंगलवार सुबह 10 बजे मेरठ से बस में सवार होकर मोहन नगर चौराहे पर पहुंचकर ऑटो में बैठीं। ऑटो में चालक के साथ एक युवक आगे बैठा था। दो युवक पीछे बैठे थे। चालक ने सुनीता से उनके दोनों बैग ऑटो में पीछे रखवा दिए।

इसके बाद ऑटो चालक के साथ मौजूद बदमाशों ने ऑटो खराब होने का बहाना बना दिया और सुनीता को दूसरे ऑटो में बैठने को कहा। सुनीता जब दूसरे ऑटो में बैठी तब उसने बैग देखा तो उसमे से 30 हजार रूपये चोरी हो चुके थे। सुनीता बदमाशों का पीछा करती उसके पहले ही बदमाश ऑटो लेकर फरार हो चके थे। हालाँकि उन्होंने 100 नंबर पर सूचना दी, इसके बाद साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसके बाद से बदमाशों की तलाश पुलिस द्वारा जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here