Breaking News

‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट से फर्स्ट लुक आया सामने, कुछ इस हाल में दिखीं करीना

Posted on: 02 Jul 2019 09:51 by Pinal patidar
‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट से फर्स्ट लुक आया सामने, कुछ इस हाल में दिखीं करीना

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है।

इरफान खान फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम कर रहे हैं। ‘हिंदी मीडियम’ वर्ष 2016 में रिलीज हुई थी। लगभग 1 साल बाद लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी होगी।

आपको यह बात भी बता दे कि करीना इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके लुक की तस्वीर सामने आई है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। इस पर उन्हें ट्रोल भी किया गया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा रविवार को करीना के इस लुक को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया था, जिसके बाद लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

करीना ने अपने रोल के बारे में कहा, यह छोटा लेकिन दिलचस्प रोल है ‘ जैसे की मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर कुछ अलग करना चाहती थी। मैं चाहती थी की कोई ऐसा रोल मिले जो मुझे एक अलग अंदाज में पेश करे। अब मुझे देखना है कि ये कैसा रहता हैं। चाहे होमी अदजानिया हो या इरफान खान या दीपक डोबरियाल, ये बिलकुल अलग तरह की दुनिया है जिसका में हिस्सा बनने जा रही हूं। ‘अंग्रेजी मीडियम’  कई अन्य मायनों में खास हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com