प्राइवेट जेट खरीदने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर हैं “विराट कोहली” | First Indian Cricketer Virat Kohli is now an Owner of ‘Private Jet’

0
76

नई दिल्ली: 30 मई से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू हो चुकी है। सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी है और आज वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच भी शुरू हो चुके है। बता दें कि इस बार वर्ल्ड कप के लिए भारत और इंग्लैंड को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है की वर्ल्ड राउंड-रोबिन पैटर्न से होगा, इसका मतलब सभी टीमें एक दूसरे के सामने होगी और टॉप 4 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी और फिर लॉर्ड्स के मैदान पर क्रिकेट के महाकुंभ का फाइनल खेला जाएगा।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही उनकी शानदार बल्लेबाजी के कारण
हर जगह चर्चा का विषय बने होते है पर इस बार पर वें एक अलग ही चीज़ के कारण चर्चा का कारण बने हुए है। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट जगत के पहले ऐसे खिलाड़ी है जिनके पास उनका खुद का प्राइवेट जेट है। बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में एक प्राइवेट जेट ख़रीदा था और वो ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर है।

https://www.instagram.com/p/BtMdtkFA4fx/?utm_source=ig_embed

विराट ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस जेट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. जोकि पुरे इन्टरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है. विराट के फैन्स उनकी यह सफलता देखकर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here