Breaking News

आसमान में आग का गोला बना उड़ता विमान, 41 की मौत | Plane on Fire: Sudden Fire broke out in a Flying Plane in Russia, 41 Passengers Died

Posted on: 06 May 2019 07:55 by Pawan Yadav
आसमान में आग का गोला बना उड़ता विमान, 41 की मौत | Plane on Fire: Sudden Fire broke out in a Flying Plane in Russia, 41 Passengers Died

रूस में एक उड़ते विमान में अचानक आग लग गई, जिसमें 41 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। विमान राजधानी मॉस्को से उत्तरी शहर मरमांस्क जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूस की सरकारी विमानन कंपनी एरोफ्लॉट के विमान ने रनवे से उड़ान भरी। विमान जैसे ही आसमान में पहुंचा, तभी अचानक आग लग गई।

विमान की आपात लैंडिंग करते-करते 41 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि विमान में 78 यात्री सवार थे।

अमेरिका: यात्रियों से भरा विमान रनवे से फिसलकर नदी में गिरा

अमेरिका में रनवे पर लैंडिंग के दौरान बोइंग-737 विमान फिसलकर फ्लोरिडा नदी में जा गिरा। हादसे के दौरान विमान में 136 लोग सवार थे। हालांकि कोई हताहत नहीं हुई और बचाव दल ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। नौसेना एयर स्टेशन जैक्सनविले के मुताबिक बोइंग-737 विमान क्यूबा से आ रहा था। इसी बीच रनवे पर लैंडिंग के दौरान वह फिसलकर फ्लोरिडा नदी में जा गिरा। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

घटना के बाद क्रू ने विमान के ईंधन को पानी में जाने से रोका गया। जैक्सनविले पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि विमान पानी में डूबा नहीं था। सभी यात्री सलामत है।

Read More : विदेश में इस भारतीय शख्स की चमकी किस्मत, 28 करोड़ रुपयों का बना मालिक

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com