Breaking News

हरियाणवी पुलिसवाली का बिकिनी योगा मचा रहा कहर, लिखा- ये है गीता का ज्ञान मेरा नहीं

Posted on: 10 Nov 2018 21:23 by Ravi Alawa
हरियाणवी पुलिसवाली का बिकिनी योगा मचा रहा कहर, लिखा- ये है गीता का ज्ञान मेरा नहीं

सोशल मीडिया पर आजकल टेलीविजन की एक हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस का बिकनी योगा बहुत वायरल हो रहा है. इस हॉट बिकनी योगा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

This is how I party now ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

 

जी हां हम बात कर रहे है, टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक की. जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहन योगा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ये है गीता का ज्ञान मेरा नहीं. मैंने आजमाया है और एकदम सही है.

 

कविता की तस्वीरों को देख यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों को लेकर अभद्र कमेंट करना शुरु कर दिए. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि ‘कविता जी गीता का ज्ञान यह तो नहीं है बिकनी पहनो.  इसके साथ ही कई अन्य यूजर्स ने कविता कौशिक की तस्वीरों पर बहुत ही गंदे कमेंट किए है.

 

कुछ समय बाद अभिनेत्री कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए, ट्रोल कर रहे यूजर्स को भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. साथ ही उन्होंने अंत में यह भी लिखा कि, यह सब उन लोगों के लिए हैं जिन्होंने मेरी तस्वीर पर अभद्र कमेंट किए थे. पहले खुद को सुधारो.

View this post on Instagram

The sunset misled me ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com