Breaking News

Facebook पर पति मत ढूंढना आत्महत्या करना पड़ सकती है!

Posted on: 09 May 2018 12:07 by Lokandra sharma
Facebook पर पति मत ढूंढना आत्महत्या करना पड़ सकती है!

Facebook पर दोस्ती करना जितना आसान हो गया है। उतना ही खतरनाक भी क्योंकि Facebook पर दोस्ती अब जानलेवा भी बन रही है, Facebook पर किसी को भी धोखा देना बेहद आसान है।  Facebook की नकली दुनिया में लोग मुखोटा लगाए हुए रहते हैं अपने आप को बढ़ा चढ़ाकर पेश करते हैं।

ऐसा ही एक हादसा असम की गुवाहाटी में रहने वाली एक 18 साल की युवती के साथ घटित हुआ जब उसकी दोस्ती Facebook पर उज्जैन के रहने वाले  भरत सोलंकी 19 वर्ष के साथ हुई।

Facebook पर दोनों की दोस्ती बढ़ती चली गई उसके बाद पिछले महीने दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया।  इस प्रेम विवाह के पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को यह बताया वह काफी आलीशान घर में रहता है  और उसके पास काफी पैसा है शादी के बाद दोनों मजे करेंगे।

लेकिन असलियत  उस समय सामने आई जब शादी के बाद युवती अपने पति के घर पहुंची तो उसने उसका चद्दर वाला कच्चा मकान देखा।

कच्चे मकान को देख कर युवती के होश उड़ गए और इसी के साथ शुरू हुआ विवाद का सिलसिला दोनों के बीच इस मामले को लेकर झगड़ा बढ़ता चला गया और इसकी परिणीति हुई आत्महत्या के रूप में जब युवती ने  9 मई को सुबह 4:00 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पति उस समय सो रहा था सुबह जब नींद से जागा तो पत्नी को फंदे पर लटका देख घबरा गया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।  पता चला है कि युवती का नाम रानी था और वह गुवाहाटी की गणेश पुरी कॉलोनी की रहने वाली थी दसवीं तक पढ़ाई की थी और उसके बाद वह Facebook पर सक्रिय हो गई। दोनों ने 1 अप्रैल को ही प्रेम विवाह किया था और 9 अप्रैल उसकी जिंदगी का आखरी दिन साबित हुआ।

thumbnail resource

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com