Breaking News

सितारों को सियासी फिल्म का इंतजार…चलेगी या पिटेगी | Filmstars of Bollywood in Political Race for Lok Sabha Election 2019…

Posted on: 23 May 2019 15:08 by pryadav
सितारों को सियासी फिल्म का इंतजार…चलेगी या पिटेगी | Filmstars of Bollywood in Political Race for Lok Sabha Election 2019…

मुंबई: फ़िल्मी दुनिया में नाम कमा चुके कई सितारे अब राजनीति के मैदान में किस्मत आजमाना चाहते हैं। ववज उनकी किस्मत का फैसला होने वाला है। भाजपा से जुड़े फ़िल्मी सितारों की सियासी फिल्म तो हिट होती दिख रही है लेकिन कांग्रेस का झंडा थमने वाले सितारों को अभी और इंतजार पड़ेगा। कुछ ने पॉलिटिकल डेब्यू किया है। इन डेब्यूटेंट्स में सबसे महत्वपूर्ण नाम सनी देओल का है, जो पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव में उतरे। वो कामयाब होते रहे है एवं सुनील जाखड़ के सामने बढ़त बनाए हुए हैं।

उधर मुंबई नॉर्थ सीटसे किस्मत आजमा रही उर्मिला मतोड़कर की हालत ख़राब दिख रही हैं वो लगातार पिछड़ती जा रही हैं। वहीं, हेमा मालिनी ने बीजेपी के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ा है। उनका विरोध तो था लेकिन मोदी लहार के कारण वो भी जीत की तरफ बढ़ रही हैं ।

साऊथ का सितारा भी मैदान में

इस चुनाव का तीसरा अहम डेब्यू प्रकाश राज का है, जिन्होंने बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ा। मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य में प्रकाश राज सरकार के कड़े आलोचक रहे हैं और ज्वलंत मुद्दों पर मुखर रहे हैं। हालांकि चुनाव में अपनी हार महसूस होने के बाद प्रकाश राज ने ट्वीट कर आगे भी कड़ा संघर्ष करने का वादा किया। प्रकाश ने लिखा- ”मेरे मुंह पर करारा तमाचा… और ज़्यादा गालियां, ट्रोल और अपमान मिलेगा… मैं अपनी ज़मीन नहीं छोडूंगा.. धर्म निरपेक्ष देश के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी… मुश्किलों भरा सफ़र अभी शुरू हुआ है… जो लोग अब तक के सफ़र में मेरे साथ रहे… उनका शुक्रिया… जय हिंद।”

भोजपूरी सितारा मैदान में

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को बीजेपी ने आज़मगढ़ से चुनाव मैदान में उतारा है। यहां उनका मुक़ाबला उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है। निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने मार्च में बीजेपी ज्वाइन की थी। पश्चिम बंगाल से मिमी चक्रवर्ती ने पॉलिटिकल डेब्यू किया है। मिमी टीएमसी के टिकट पर जाधवपुर सीट से चुनावी मैदान में हैं। मिमी का फ़िल्मी करियर महज़ 7 साल पुराना है। उन्होंने 2012 में बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया था। नुसरत जहां बंगाली सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा हैं। नुसरत ने इसी साल टीएमसी ज्वाइन करके पॉलिटिक्स में डेब्यू किया है। टीएमसी ने उन्हें बसिरहाट लोक सभा क्षेत्र से चुनावी समर में उतारा है। नुसरत जहां का पॉलिटिकल करियर लगभग आठ साल पुराना है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com