Breaking News

आज रिलीज़ हुई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’, क्या निराश करेगी फिल्म? यहां जाने Review | Film De De Pyaar De Movie Review Ajay Devgan, Tabbu, Rakul Preet Starrer

Posted on: 17 May 2019 11:09 by Mohit Devkar
आज रिलीज़ हुई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’, क्या निराश करेगी फिल्म? यहां जाने Review | Film De De Pyaar De Movie Review Ajay Devgan, Tabbu, Rakul Preet Starrer

देश में चुनावी शोर और सिनेमा हॉल में एवेंजर्स एंडगेम का ज़ोर करीब खत्म होने को है. इस बीच बॉक्स ऑफिस पर एक और बॉलीवुड मसाला फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हुई है. इस मल्टीस्टारर फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ हुई थी. अजय देवगन-तब्बू-रकुल प्रीत सिंह जैसे स्टार्स से सजी फिल्म को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है. कहानी-प्रोडक्शन लव रंजन का है. पढ़ें आखिर इस फिल्म में क्या खास है और क्यों इसे देख सकते है.

पिछले दिनों सिनेमाघरों में एवेंजर्स एंडगेम का काफी हल्ला बोल हुआ, जोकि अब वह थमने को आया है. इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए बॉलीवुड की एक और फिल्म रिलीज़ हो गई है. जी हां, आज बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म के ट्रेलर की दर्शकों के बीच काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी नज़र आ रहे हैं. यह एक कॉमेडी और ड्रामा से भरी फिल्म है. इस फिल्म को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है. यहां जाने केसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी काफी सिंपल-सी है. जिसकी शुरुआत लंदन से होती है. एक 50 साल का बिजनेसमैन आशीष (अजय देवगन) है जो परिवार से अलग रहता है, वह 26 साल की लड़की आयशा (रकुल प्रीत सिंह) से मिलता है. एक गाना आता है और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हैं, बात आगे बढ़ी तो प्यार हो गया. आशीष को लगा आयशा को अपने परिवार से मिलाऊं, तो वह इंडिया आता है. वहां पर अपनी पत्नी मंजू (तब्बू), बेटा-बेटी-माता-पिता से मिलवाता है. मंजू और आयशा में कुछ खटपट होती है, आशीष को देख उसकी बेटी नाराज हो जाती है और उसका रिश्ता खतरे में आ जाता है.

आशीष रिश्ता जुड़वा देता है, इतनी देर में आयशा लंदन चली जाती है. मंजू और आशीष के बीच सब ठीक होने लगता है. लेकिन आशीष का दिल अभी भी आयशा के साथ है और फिर बेटी की शादी के दौरान आशीष-आयशा एक हो जाते हैं. मंजू अलग ही रहती है.

क्या फिल्म निराश करेगी?

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के बाद लव रंजन कॉमेडी फिल्मों में एक उभरते नाम की तरह हैं. लेकिन इस बार उनकी कहानी ने निराश किया है, हालांकि वह इस फिल्म के डायरेक्टर तो नहीं हैं लेकिन स्क्रिट उनकी ही है. उनकी तरफ से कोशिश तो की गई कि थोड़ा वैसा ही तड़का दे सकें, लेकिन हो नहीं सका. फिल्म को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है, जो कि पेशे से एडिटर हैं और उनका ये डायरेक्शन में डेब्यू है. हालांकि, फिल्म की एडिटिंग ही माशाल्लाह है. क्योंकि फिल्म के आखिर में आपको ऐसा भी लगेगा कि सबकुछ जल्दी-जल्दी खत्म करने के चक्कर में समेटा जा रहा है.

लेकिन कुछ जबरदस्त पंच, डायलॉग के साथ-साथ गानों के लिए ये फिल्म मसाला वाली श्रेणी में आएगी, बॉक्स ऑफिस पर पैसा भी कमाएगी. इसलिए आप भी इसे देख सकते हैं. और हां, फिल्म में कुछ सरप्राइज़िंग एलिमेंट भी हैं. जिसे यहां बताना ठीक नहीं है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com