Breaking News

लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर को सरेआम किया किस, विडियो हुआ वायरल

Posted on: 23 Jun 2018 11:38 by Ravi Alawa
लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर को सरेआम किया किस, विडियो हुआ वायरल

2018 फीफा वर्ल्ड कप का जूनून लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. दुनिया में बहुत सी जगह पर लोग इसे लेकर उत्साहित है. मैच देख रहे सभी लोग समझ गए है कि ग्रुप 16 में जो भी टीम पहुच गई है, उनमे से कौन सी टीम अगले दौर में जाएगी. सभी टीम अपने-अपने स्तर पर कड़ी मेहनत कर रही है. मैच को लेकर दर्शकों का उत्साह भी देखने लायक है.

Via

इन सबके बीच आजकल सोशल मीडिया पर एक महिला रिपोर्टर के साथ सरेआम बदसलूकी करने का विडियो भी वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक महिला रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रही है, तभी अचानक इस महिला रिपोर्टर के साथ ऐसी घटना हो जाती है जो बहुत ही शर्मनाक है. इस महिला का नाम जूलिएथ गोंजालेज थेरन है जो एक जर्मन टीवी चैनल के लिए फीफा वर्ल्ड कप की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी.

Via

महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस विडियो में आप देख सकते है जब जूलिएथ लाइव रिपोर्टिंग करती है उस दौरान एक व्यक्ति अचानक से आकर उनके गाल को पकड़कर किस करता है और छेड़छाड़ कर रफूचक्कर हो जाता है. इस विडियो को देखने के बाद बहुत से लोगों ने अपने-अपने तरीके से इस विडियो को लेकर अपने विचार व्यक्त किये है.

देखिये विडियो 

https://youtu.be/l9WPNbv3bf0

इस विडियो में दिख रही महिला ने घटना के वक़्त किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी. महिला रिपोर्टर निश्चित होकर अपना काम कर रही थी. इस विडियो को DW स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही इस शर्मनाक घटना की निंदा भी की है.

Via

इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद जिस व्यक्ति ने यह शर्मनाक हरकत की थी, उसने इस घटना को लेकर महिला रिपोर्टर से माफ़ी भी मांगी है. व्यक्ति का कहना है कि मैंने यह सब इसलिए किया क्योंकि मैंने अपने दोस्तों से इसके लिए शर्त लगाईं थी और इस चीज को पूरा करने के लिए मुझे ऐसा करना पडा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com