Breaking News

FIFA WORLD CUP 2018: पुतिन ने दी रुसी महिलाओं को विदेशियों के साथ सबंध बनाने की आज़ादी

Posted on: 14 Jun 2018 15:49 by Lokandra sharma
FIFA WORLD CUP 2018: पुतिन ने दी रुसी महिलाओं को विदेशियों के साथ सबंध बनाने की आज़ादी

 

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने गुरुवार को एक चौका देने वाला बयान दिया जिसने दुनिया भर में सनसनी मचा दी है. पुतिन ने कहा कि रूसी महिलाएं फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान आने वाले दुनियाभर के फुटबॉल प्रशंसकों के साथ अगर वे चाहे तो यौन संबंध बना सकती हैं. इस बात की जानकारी राष्ट्रपति के प्रवक्ता ने दी. अपने बयान में पुतिन ने कहा कि ‘रूसी महिलाओं के इस बारे में सबकुछ खुद ही तय करना है, वह इस दुनिया की सबसे बेहतरीन महिलाएं हैं.

दरअसल पुतिन को यह बयान जारी करने की जरुरत इसलिए पड़ी क्योंकि एक महिला सांसद ने बुधवार को कहा था कि ‘रूसी महिलाएं फुटबॉल प्रशंसकों के साथ यौन संबंध बना और मिश्रित-प्रजाति के बच्चों की एकल मां बनने से दूर रहें.’

यह बयान देने वाली 70 वर्षीय कम्युनिस्ट तमारा पलेनेवा निचले सदन में परिवार, महिलाओं और बच्चों के समिति की प्रमुख हैं.

महिला नेत्री ने गोविरिट मोस्कवा रेडियो स्टेशन से बात करते वक्त कहा कि वे उम्मीद करती हैं कि महिलाएं दौरे पर आए प्रशंसकों के साथ डेट पर नहीं जाएंगी और गर्भवती नहीं होंगी. उन्होंने कहा, रूस द्वारा आयोजित विश्व कप का मतलब यह हो सकता है कि “युवा महिलाएं किसी से मिलेंगी और फिर बच्चे पैदा करेंगी… मैं उम्मीद करती हूं ऐसा नहीं हो”

उन्होंने मॉस्को में साल 1980 में आयोजित ओलंपिक का उदाहरण देते हुए कहा कि जब कुछ स्थानीय महिलाएं के विदेशियों के साथ असामान्य रिश्ते बनाती है और गर्भवती हो जाती है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com