Breaking News

इंदौर के किस पब में मॉडल युवती को लेकर खूब चले जूते | Fierce Fighting on Commenting the Modal Girl in Shosa Pub, Vijay Nagar, Indore…

Posted on: 14 May 2019 14:37 by rubi panchal
इंदौर के किस पब में मॉडल युवती को लेकर खूब चले जूते | Fierce Fighting on Commenting the Modal Girl in Shosa Pub, Vijay Nagar, Indore…

इंदौर: विजय नगर स्थित शोशा पब में माॅडल युवती पर कमेंट करने पर दो समुह में जमकर मार पीट हुई। दरअसल पब में शराब पार्टी के बाद कुछ युवकों की टोली ने मॉडलिंग कर रही युवती पर उंगली दिखाकर कमेंट्स की। जिसका युवती के साथ मौजूद युवक ने विरोध किया तो कमेंट्स कर रहे युवकों ने उसके साथ ही मार पीट शुरू कर दी।

युवती के साथ मौजूद यश श्रीवास्तव ने कमेंट्स कर रहे चंदन तोलानी, रोहन मकवाना, करण और अजय के खिलाफ सब इंस्पेक्टर पीएल शर्मा की मौजूदगी में केस दर्ज कराया है। यश का कहना है कि वह अपनी दोस्त के साथ पब में आया था और वहीं इन चारों युवकों ने उसके साथ मौजूद युवती को उंगली दिखाकर कमेंट्स करना शुरू कर दिए। जिसका यश ने विरोध किया तो चारों युवक उसे पीटने लगे।

यश ने घटना की खबर तुरंत अपने एडवोकेट भाई परितोष श्रीवास्तव को फोन कर बताई और खबर मिलते ही परितोष अपने साथियों के साथ शोशा पब में पहुंच गए लेकिन पब के बाउंसरों उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। जिसके बाद परितोष ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचते ही जहां चंदन, अजय और करण पब से भाग निकले वहीं रोहन मकवाना का कहना है कि मारपीट में वह शामिल नहीं था। चंदन एक कारोबारी का बेटा है और झगड़ा यश और चंदन के बीच हो रहा था, मैं तो दोनों को रोकने की कोशिश कर रहा था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com