Breaking News

औरतों को प्रेग्नेट करने वाला डॉक्टर, तरीका जानकर होश उड़ जायेंगे

Posted on: 24 Jun 2018 11:17 by Ravi Alawa
औरतों को प्रेग्नेट करने वाला डॉक्टर, तरीका जानकर होश उड़ जायेंगे

इस धरती पर डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है, लेकिन आजकल के जमाने में कुछ डॉक्टर ऐसे भी है जिनकी शर्मनाक हरकतों की वजह से धरती के इस भगवान पर भी लोगों का भरोसा ख़त्म होता जा रहा है. आज हम आपको एक ऐसे डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिसकी शर्मनाक हरकत के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

Via

यह डॉक्टर एक फर्टीलिटी डॉक्टर है जो अपने अस्पताल में आने वाले मरीजों की प्रेग्नेंसी समस्या को दूर करने के लिए खुद का स्पर्म उपयोग  करता था. जी हाँ सुनकर आप हैरान तो हो ही गए होंगे.

Via

दरअसल कनाडा के डॉक्टर नोरमान ब्रॉविन पर पिछले साल नवंबर में मुक़दमा दर्ज किया गया था. ख़बरों के मुताबिक एक डीएनए टेस्ट करवाया गया था जिसमे पता चला कि यह डॉक्टर अपनी ही एक मरीज़ की बेटी के जैविक बाप हैं. जिससे ये साफ हो जाता है कि यह डॉक्टर महिलाओं को अपने ही स्पर्म से गर्भवती कर देता था. इस शर्मनाक घटना को डॉक्टर अनजाने में बिना बताए  इंजेक्शन से अंजाम देकर करता था.

Via

इसके साथ ही यह भी पता चला है कि डॉक्टर पर 50 लोगों के एक समूह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जब हमने फर्टिलिटी क्लिनिक में अपनी संतान का डीएनए टेस्ट करवाया तो वह उस स्पर्म के डीएनए से अलग निकला जिसको हमने चुना था. इसके साथ ही 11 अन्य लोगों ने दावा किया है कि यह शर्मनाक हरकत करने वाला डॉक्टर ही उनकी संतान का जैविक पिता हैं.

Via

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सम्बन्ध में जब डॉक्टर के वकील से बात की गई तो उन्होंने इस सम्बन्ध में कोई भी बात करने से मना कर दी. दावा करने वाले 11 लोगों का कहना है कि टेस्ट के अनुसार गर्भाधान में डॉक्टर ने अपने ही या किसी और के स्पर्म का इस्तेमाल किया था. इसके साथ ही बहुत से लोगों ने तो यह भी शिकायत की है कि जब उन्होंने अपने बच्चे का टेस्ट करवाया तो उन्हें पता चला कि उनके बच्चे का पिता कोई और ही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com