Loksabha Election: Airstrike पर ये क्या कह गए फारूक अब्दुल्ला | Farooq Abdullah statement on Airstrike

0
10
Farooq Abdullah

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। फारुक का कहना है कि पुलवामा हमले के बाद जो Airstrike की गई वह एक चुनावी स्टंट थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि मोदी की कश्मीर नीति फेल हो गई है।

must read: चुनाव की घोषणा के साथ ही सक्रिय हुए राजनीतिक दल | Loksabha Election 2019: Political parties active

कश्मीर को हुआ नुक्सान

फारूक यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि एयरस्ट्राइक से कश्मीर को नुकसान हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि यदि जम्मू-कश्मीर में लोकसभा और पंचायत के चुनाव हो सकते है तो विधानसभा के क्यों नहीं? उल्लेखनीय है कि नेशनल कांफ्रेंस नेता पूर्व में भी कश्मीर पर दिए अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते आए है। पत्थरबाजों के समर्थन में दिया उनका बयान खूब सवालों के घेरे में आया था।

must read: इस कारण J&K में एकसाथ नहीं हो सकते लोकसभा और विधानसभा चुनाव | Jammu-kashmir: Loksabha & Assembly election will not be held together

उमर अब्दुल्ला ने याद दिलाया राजनात सिंह का भरोसा

इससे पहले उमर अब्दुल्ला ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भरोसा याद दिलाया है। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि ‘‘1996 के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव समय पर नहीं हो रहा है। जब आप अगली बार प्रधानमंत्री मोदी की उनके मजबूत नेतृत्व के लिए प्रशंसा करें तो इसे याद रखिएगा।’’ हैरानी जताते हुए उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से दिये गए उस भरोसे का क्या हुआ जिसमें कहा गया था कि एकसाथ चुनाव कराने के लिए सभी बल मुहैया कराये जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here