Breaking News

कमलनाथ : किसान बिना दाम के, युवा बिना काम के, अब जनता पूछ रही है कि फिर मोदी शिवराज किस काम के

Posted on: 02 May 2018 15:45 by Lokandra sharma
कमलनाथ : किसान बिना दाम के, युवा बिना काम के, अब जनता पूछ रही है कि फिर मोदी शिवराज किस काम के

मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा की रिपोर्ट  

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी की आज सुबह भोपाल निवास पर मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जम कर हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार ने 6 करोड़ पौधें लगाने में भ्रष्टाचार किया है. साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल पूछा कि इस पूरी योजना में कितनी राशि खर्च हुई तथा किसको कितनी दी? अपने कार्यकर्ताओं को रक्षक बनाकर कितना भुगतान किया , यह बताये ? अब फिर इस बरसात में नये पौधारोपण की तैयारी शुरू कर दी जाएगी.

उन्होंने आगे कहा “मैं दिग्विजय सिंह जी की नर्मदा यात्रा में गया, ढूँढने पर भी मुझे पौधे नहीं मिले. वहीं मंदिर दर्शन पर उन्होंने कहा- यह हमारी आस्था का प्रतीक, पर इस पर राजनीति नहीं करते और ना ही राजनैतिक लाभ के लिये प्रचार.

उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा “किसान बिना दाम के , युवा बिना काम के अब जनता पूछ रही है कि फिर मोदी – शिवराज किस काम के”  वहीं राहुल गांधी पर मोदी व शिवराज के बयान पर उन्होंने कहा – भाजपा सिर्फ़ गुमराह व ध्यान मोड़ने के लिये यह सब कहती है. अभी राहुल जी ने कांग्रेस के अधिवेशन से लेकर जनआक्रोश रैली में इतना लंबा भाषण दिया , कौनसा लिख कर पढ़ा ?

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा “ये जान कर ऐसी बात करते है. समस्या किसान की , बात कुछ और करेंगे. समस्या युवाओं की , बात कुछ और करेंगे. आज हर वर्ग परेशान , मेने अपने राजनैतिक जीवन में ऐसे हालत नहीं देखे.”

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि “आज भी शिवराज प्रतिदिन घोषणाएँ कर रहे हैं, आज समय है हिसाब का, क्रियानवन का घोषणाओं का समय अब ख़त्म.” लोकसभा में हंगामे पर बोले कि जो पार्टी सत्ता में वो ही हंगामा करवा रही है. उन्हें पता है संसद चली तो कई मामलों पर ख़ुलासे होंगे , जवाब देना पढ़ेगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com