Breaking News

किसान बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेले और छक्का मारे: राहुल गांधी

Posted on: 09 Jan 2019 15:09 by Ravindra Singh Rana
किसान बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेले और छक्का मारे: राहुल गांधी

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान के जयपुर दौरे पर आये है। कांग्रेस अध्यक्ष ने किसानों के कर्ज माफ़ी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमलवार हुए। राहुल गांधी बोले राजस्थान की जनता, किसानों, युवाओं, माताओं और बहनों को दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं कि आपने कांग्रेस पर भरोसा किया।

पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

सीबीआई के डायरेक्टर को मोदी जी ने रात के डेढ़ बजे हटाकर परे किया। क्योंकि, पूरा देश जानता है कि राफेल घोटाले में मोदी जी ने अनिल अंबानी की जेब में 30,000 करोड़ रुपया डालने का काम किया। राफेल की जेपीसी जांच होनी चाहिए। राफेल पर जनता की अदालत में कांग्रेस ने मोदी जी पर सवाल उठाए। फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देने का काम मोदी जी ने किया।

56 इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री लोकसभा में एक मिनट सामने नहीं आ पाये। रक्षा मंत्री के भाषण की धज्जियां उड़ा दी हमने। रक्षा मंत्री हमारे सवालों का जवाब नहीं दे पायीं। मोदी जी नफरत फैलाते हैं। शपथ ग्रहण समारोह में मैं वसुंधरा जी से मिला, क्योंकि वो 5 साल यहां मुख्यमंत्री रही हैं। मोदी जी नफरत फैलाते हैं। शपथ ग्रहण समारोह में मैं वसुंधरा जी से मिला, क्योंकि वो 5 साल यहां मुख्यमंत्री रही हैं।

हम मालिक नहीं है, जनता मालिक है। आप अपने मन की बात बताओ और हम काम करने के लिये यहां आये हैं। जो आप कहेंगे हम वो काम करेंगे। मुझे राजस्थान की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता की शिकायत सुनाई नहीं देनी चाहिए। मेरी पहली जिम्मेदारी राजस्थान की जनता और फिर कांग्रेस कार्यकर्ता हैं।

Read More:सोनिया गांधी की ये खूबसूरत तस्वीरें मचा रही है धमाल

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com