मशहूर एक्टर ने पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें हुई वायरल|Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Engaged?

0
93
Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Engaged__1551691958_103.106.31.61

बॉलीवुड के मशहूर राइटर जावेद अख्तर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता Farhan Akhtar ने अपनी गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की रिंग पहने तस्वीरें सामने आई है.

https://www.instagram.com/p/Bui-qvGBmF5/

 

Must Read: आइसक्रीम बेचने को मजबूर हुई इस मशहूर अभिनेता की हॉट गर्लफ्रेंड

पिछले कुछ समय से फरहान अख्तर मॉडल और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. खबरों के अनुसार फरहान इन दिनों शिबानी को डेट कर रहे हैं. कई बार इन दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए कई जगहों पर स्पॉट किया गया है.

https://www.instagram.com/p/BuJfyjwhQrP/

 

Must Read: गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर फंसा ये दिग्गज एक्टर, उड़ रहा मजाक

फरहान अख्तर और शिबानी ने कभी भी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन अपने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साधने वाले फरहान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिबानी के साथ कई बार अपनी तस्वीरों को खुलकर शेयर करते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bts3cPZhq1j/

 

Must Read: बिना ब्रा पहने सबके सामने आई ये एक्ट्रेस, तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी काफी वायरल हुई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर हाल ही में एक बार फिर से फरहान और शिबानी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसने धूम मचा दी है.

https://www.instagram.com/p/BsZ4HStAfuy/

 

सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में दोनों के हाथ दिखाई दे रहे हैं और दोनों ही रिंग पहने नजर आ रहे हैं. फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि, एक दूसरे का हाथ पकड़ना भी कितना रियल लगता है. ये सादगी भी कॉम्प्लेक्स है क्योंकि आप बिना कुछ कहे कितना कुछ कह जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bq4f4tkgmB6/

 

फरहान की इस वायरल तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस यह कयास लगा रहे है कि फरहान-शिबानी ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली हैं. हालांकि अब तक फरहान या शिबानी की तरफ से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here