Breaking News

ट्विटर पर मोदी से फैन ने मांगी ये ख़ास चीज, एक हफ्ते में भिजवाई घर

Posted on: 03 May 2018 11:07 by Surbhi Bhawsar
ट्विटर पर मोदी से फैन ने मांगी ये ख़ास चीज, एक हफ्ते में भिजवाई घर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहनावे को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते है। इसके साथ ही मोदी सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा एक्टिव रहते है। वह आम जनता से भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही जुड़े है। इसी को लेकर एक मामला समाने आया है।दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे एक चीज मांगी, जिसे मोदी ने उसके घर पहुंचा दिया। पंचायती राज दिवस के दिन एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जो माला पहनी थी, वह राबेश कुमार सिंह नाम के व्यक्ति को पसंद आ गई।राबेश ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए माला की तारीफ की थी और उसे पाने की चाहत व्यक्त की। बस फिर क्या था… प्रधनमंत्री ने अपने प्रशंसक की मांग को ध्यान में रखते हुए वह माला एल हफ्ते में उसके घर भिजवाकर उसका दिल जीत लिया।

राबेश कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री मोदी जी नमस्ते। आप को पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुंदर उद्बोधन। आप के गले में सोने के रंग जैसी माला देखी बहुत ही अच्छी लगी, क्या ये माला मुझे मिल सकती है।

बाद में प्रधानमंत्री मोदी बकायदा राबेश कुमार सिंह को पत्र लिखा और कहा, राबेश जी ट्विटर पर आपका संदेश पढ़ा. आपने लिखा है कि मंडला में पंचायती राज दिवस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के दौरान जो माला मुझे पहनाई गई थी वह आपको पसंद आई। पत्र के साथ उपहार स्वरूप यह माला भेज रहा हूं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com