Breaking News

शहीद के परिवार से मिली प्रियंका गांधी, फिर हुआ कुछ ऐसा.. टिक गई सबकी नजर | Priyanka Gandhi met Martyr’s Family…

Posted on: 22 Apr 2019 13:04 by Surbhi Bhawsar
शहीद के परिवार से मिली प्रियंका गांधी, फिर हुआ कुछ ऐसा.. टिक गई सबकी नजर | Priyanka Gandhi met Martyr’s Family…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगी हुई है। प्रियंका गांधी रोज ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। इसी कड़ी में प्रियंका रविवार को अपने भाई यानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नई संसदीय सीट वायनाड में प्रचार करने पहुंचे थीं। यहां उन्होंने राहुल गांधी के पक्ष में रैली और रोड शो भी किया।

चुनाव प्रचार के अलावा प्रियंका गांधी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वसंत कुमार के परिवार से भी मिलीं। इस मुलाक़ात के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसपर सबकी नजरें टिक गई। दरअसल, जब प्रियंका शहीद के परिवार से मुलाक़ात कर रही थी तभी उनके पड़ोसियों ने प्रियंका को खाना ऑफर किया, जिसके बाद वहां पर असमंजस की स्थिति बन गई।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को एसपीजी सुरक्षा मिली हुई है। सुरक्षा नियमों के मद्देनजर केरल पुलिस ने प्रियंका गांधी को खाना खाने से मना कर दिया, जो कि प्रोटोकॉल का हिस्सा था। उस खाने को पहले एसपीजी ने खाया फिर प्रियंका गांधी को दिया गया।

चुनाव लड़ने की कही बात

वायनाड में प्रियंका गांधी ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की और चुनाव की तैयारियों का जायजा भी लिया। इसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपने चुनाव लड़ने को लेकर बयान दिया जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी अध्यक्ष कहेंगे तो वह वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार है।

प्रियंका गांधी ने कहा, “अगर राहुल गांधी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मैं वाराणसी से लड़ूंगी।”गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं। यदि प्रियंका गांधी भी वाराणसी के चुनावी रण में उतरती है तो ये मुकाबला सबसे दिलचस्प हो जाएगा।

वायनाड पर सभी की नज़र

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार दो सीटो से चुनाव लड़ रहे है। राहुल गांधी कांग्रेस की परंपरागत सीट कही जाने वाली अमेठी सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से अपना भाग्य अजमा रहे है। राहुल के दो सीटों से लड़ने पर भाजपा कह रही है कि अमेठी में अपनी हार के डर से राहुल गांधी केरल भाग गए है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com