Breaking News

Facebook की दोस्ती बन रही है जानलेवा, शैलजा की दोस्ती भी फेसबुक पर ही हुई थी

Posted on: 26 Jun 2018 06:18 by Ravindra Singh Rana
Facebook की दोस्ती बन रही है जानलेवा, शैलजा की दोस्ती भी फेसबुक पर ही हुई थी

शैलजा हत्याकांड के आरोपी निखिल हांडा की शैलजा से दोस्ती Facebook के माध्यम से हुई थी और Facebook अकाउंट के माध्यम से ही वह महिलाओं को फंसाने का काम करता था।

Selja

पता चला है कि हांडा ने फर्जी Facebook प्रोफाइल के माध्यम से तीन अन्य महिलाओं को भी दोस्ती के जाल में फंसाया था महिलाएं दिल्ली में पटेल नगर सफदरजंग एंक्लेव और एक अन्य इलाके की है पुलिस इन तीनों के भी बयान ले रही है उसकी कॉल डिटेल से पता चला है कि वह इस शैलजा के अलावा कई अन्य महिलाओं से भी बातें करता था।

NIKHIL sailja

 

पुलिस ने हांडा के दो Facebook अकाउंट पता किए हैं जिसमें उसने खुद को एक में आर्मी अफसर और दूसरे में दिल्ली का बिजनेसमैन बता रखा है वह फर्जी अकाउंट से महिलाओं को मैसेज करता था महिलाओं से दोस्ती का शौकीन हांडा 2015 में फर्जी फेसबुक अकाउंट के माध्यम से शैलजा के संपर्क में आया था और 6 महीने तक वह खुद को बिजनेसमैन बताता रहा तब उसकी पोस्टिंग श्रीनगर में थी दोस्ती पढ़ने के बाद उसने से जयपुर सेना में अफसर होने की बात भी बताई बाद में हांडा का ट्रांसफर नागालैंड के दीमापुर में हो गया और वहां शैलजा के घर के पास में ही रहने लगा।

Shelja

शैलजा ने भी अपने घर हुई एक पार्टी में हांडा को बुलाया था और यहीं पर हंद और उसके पति की दोस्ती हुई हालांकि शैलजा के पति अमित ने थोड़े दिनों पहले हांडा के साथ वीडियो कॉल करते रंगे हाथों पकड़ लिया था और इसके बाद से ही शैलजा ने हांडा से दूरी बनाना शुरू कर दी थी।

हालांकि पुलिस को यह भी पता चला है कि शेलजा ने हांडा को धमकी दी थी कि वह उसका पीछा छोड़ दे नहीं तो वह सेना के अफसरों से शिकायत करके उसका कोर्ट मार्शल करवा देगी। इसके बाद ही हांडा ने शैलजा को सबक सिखाने की ठानी और यही वजह शैलजा की हत्या का कारण भी बना ।

 अथर्व राठौर की कलम से 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com