Breaking News

एग्जिट पोल के बाद राहुल गांधी को सताई EVM की चिंता, कार्यकर्ताओं को किया चौकन्ना | Lok Sabha Chunav 2019 Exit Polls: Rahul Gandhi worried about EVM

Posted on: 22 May 2019 16:07 by Mohit Devkar
एग्जिट पोल के बाद राहुल गांधी को सताई EVM की चिंता, कार्यकर्ताओं को किया चौकन्ना | Lok Sabha Chunav 2019 Exit Polls: Rahul Gandhi worried about EVM

लोकसभा चुनाव के नतीजों के पहले सामने आए कई टीवी चैनलों के एग्जिट पोल ने मोदी की सरकार के नारे लगा दिए हैं. इन एग्जिट पोल्स पर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब एग्जिट पोल के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस राहुल गांधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. उन्होंने एग्जिट पोल को फर्जी बताते हुए अपने कार्यकर्ताओं को सावधान रहने के लिए कहा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं. सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं. फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हों. खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी. जय हिन्द.

इससे पहले भी सोमवार को प्रियंका गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने के लिए कहा था और उम्मीद बधाई दी थी. प्रियंका ने कहा था कि कार्यकर्ता अफवाहों और एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें, और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें.

कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा था कि आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए. ये अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है. स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए. हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com