Breaking News

इंदौर में महिला सशक्तिकरण व गणेश चित्रण की लगी प्रदर्शनी

Posted on: 03 Nov 2018 20:47 by Deepak Meena
इंदौर में महिला सशक्तिकरण व गणेश चित्रण की लगी प्रदर्शनी

इंदौर शहर के प्रीतमलाल दुआ सभागृह में पिछले ​तीन दिनों से चल रहीं चित्र प्रदर्शनी के आयोजन का शनिवार को आखिरी दिन था। यह प्रदर्शनी कल्प एशिया के चित्रकार मीना कौशल द्वारा बनाई गई है। उनकी इस प्रदर्शनी में उनके द्वारा बनाए गए लगभग 40 चित्रों को दिखाया था।

ganesh

इन चित्र प्रदर्शनीयों का विषय महिला सशक्तिकरण व गणेश चित्रण पर था। इन चित्रों को एक्रेलिक,आॅइल व वाटर कलर से बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि यह प्रदर्शनी प्रीतमलाल दुआ सभागृह में 1 नवंबर से 3 नवंबर तक रखी गई ​थी। इस कई लोगों ने इस प्रदर्शनी का आनंद लिया है। दर्शकों के लिए इस प्रदर्शनी को देखने का समय सुबह 11 बजे से रात्रि 8 बजे तक रखा गया था।

 

Ghamasan.com से खास बातचीत में मीना कौशल ने बताया की यह प्रदर्शनी उन्होंने इस लिए लगाई थी जिससे उन्हें यह पता चल सके मेरी इस प्रदर्शनी में कितनी कमी हैं|ताकि आगे होने वाली मेरी किसी भी चित्र प्रदर्शनी में किसी प्रकार कि गलती ना हो.उन्होंने बताया की इन चित्र प्रदर्शनी पर वे पिछले 10 सालो से काम कर रही है साथ ही उनका कहना है उनकी रूचि चित्रो के प्रदर्शन में बचपन से ही थी बता दें की मीना कौशल के द्वारा लगाई गई यह पहली प्रदर्शनी हैं|

पिंकी राठौर की रिपोर्ट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com