एक्सक्लूसिव – नकली है शहनाज-पारस की लव स्टोरी: दलजीत कौर

बिग बॉस 13 के घर से पहले सदस्य की विदाई हो गई है और सबसे पहले दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद मीडिया से हुई बातचीत में दलजीत ने जाहिर किया कि इतनी जल्दी बेघर होने से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

0
56

बिग बॉस 13 के घर से पहले सदस्य की विदाई हो गई है और सबसे पहले दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद मीडिया से हुई बातचीत में दलजीत ने जाहिर किया कि इतनी जल्दी बेघर होने से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। घर के सदस्यों के बारे में बात करते हुए दलजीत ने कहा कि शेहनाज गिल, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे फेंक फेंक हैं, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला सच्चाई से गेम खेल रहे हैं।    

दलजीत क्या आपने सोचा था कि सबसे पहले घर से बाहर आप निकलेंगी?
बिल्कुल भी नहीं, सबसे पहले घर से बाहर निकल कर मैं भी खुश नहीं हूं। 
बिग बॉस के घर का जिस तरह का माहौल है, लोग एक रणनीति बनाकर घर में कदम रखते हैं, क्या वह रणनीति काम आती है?
शूटिंग और अन्य जिम्मेदारी के कारण मैंने पहले बहुत ज्यादा बिग बॉस देखा नहीं है। तो मैंने कुछ सोचा नहीं था कि बिग बॉस के घर में क्या करूंगी क्या नहीं। जब मैंने अपने दोस्तों को बताया था कि मैं बिग बॉस में जा रही हूं तो सब हैरान थे, उन्होंने मुझे कहा था कि तुम बिग बॉस के लिए नहीं हो। बाद में सब जल्दबाजी में आ गए तब सभी मुझे सलाह देने लगे कि ऐसा होगा तो यह करना, वैसा होगा तो वह करना, लेकिन जब बिग बॉस के घर के लिए निकली तो सब ठंडे पड़ गए और एक ही सलाह दी कि तुम जैसी हो वैसी रहना। मैं खुद पर गर्व करती हूं कि शो के दौरान मैं रियल थी, मुझे पता नहीं फेंक होने पर कितना फायदा होता है। 
घर के अंदर जिस तरह से पारस और शहनाज के रिलेशन और ब्रेकअप की बात हो रही है, वे दोनों रोज ब्रेकअप-लिंकअप करते हैं, आपको क्या लगता है, वे दोनों कितने फेंक हैं और कितने रियल हैं, इनका गेम प्लान क्या है?
मुझे ऐसा इश्क-मोहब्बत नहीं पता जो कुछ ही दिनों में परवान चढ़े और फिर ट्रायंगल भी बन जाए और एक हफ्ते में ही ब्रेकअप भी हो जाए। मैं इन चीजों रियल नहीं मानती, मुझे जो दिखाई दे रहा था वह रियल नहीं था, बल्कि फेंक था। सना भी जानती थीं कि वह क्या कर रही हैं और उनको उस बात का फायदा भी मिला। पारस भी जानते थे कि वह क्या कर रहे हैं, उन्होंने माहिरा को जबरदस्ती लव ट्रायंगल का पार्ट बनाया, माहिरा बहुत अच्छी लड़की हैं, वह इस ट्रायंगल का हिस्सा नहीं बनना थीं। 


आपको नहीं लगता सना को बहुत कम समय में बहुत ज्यादा पॉप्युलैरिटी मिल गई? सना के लिए यह पॉप्युलैरिटी अच्छी बात है, लेकिन वह मासूम बनने की जो ऐक्टिंग करती हैं, वह पूरी तरह से दिखावा है। सना सब कुछ एक रणनीति के तहत कर रही हैं। वह कब, कहां, किसके साथ क्यों हैं, सब कुछ प्रॉपर प्लान किया है, ठीक वैसे ही जैसे घर में पारस ने सब कुछ प्लान किया है। मुझे मासूम नहीं है। 

घर में कई ग्रुप बन गए हैं, इस बारे में क्या कहेंगी?
जब 13 एक छत के नीचे रहेंगे तो जाहिर है एक साथ तो नहीं रहेंगे, यह सब अपने आप हो जाता है। मैं इसे फेवरेटिज्म कहूंगी क्योंकि पहले टास्क के दौरान मुझे महसूस हुआ कि अबु मालिक जी हमने बहुत भला-बुरा कहा, उन्होंने मुझपर पर्सनल कॉमेंट किए क्योंकि टास्क के दौरान हमने उन्हें टॉर्चर किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच किस तरह का रिश्ता है, क्या जो हो रहा है, वह उनकी प्लानिंग है?
मुझे जो रश्मि से समझ में आया, उस हिसाब से दोनों ने जब साथ में काम किया था, तब उनमें प्रफेशनल अंडरस्टैंडिंग नहीं थी, जिस वजह से दोनों ने वह शो भी छोड़ दिया था। कुछ अनकही बाते हैं भी हैं दोनों के बीच में। अब दोनों एक छत के नीचे हैं तो वही पुरानी समस्या रह-रह कर बाहर आ रही है। मुझे लगता है, समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

किस बात को लेकर लोगों के बीच सबसे ज्यादा झगड़ा या मनमुटाव हुआ?
मुझे लगता है, बिना मतलब के यह जो लव ट्रायंगल बनाया गया, उससे ज्यादा इरिटेशन हुई है सभी को। न तो मुझे उनका प्यार सही लगा, न ब्रेकअप और न ही उनका जबरदस्ती का बनाया गया लव ट्रायंगल सही लगा। राशनिंग में भी झगड़ा होता है, जो मजेदार भी था।

इस समय घर में सबसे फेंक इंसान कौन है? मुझे घर में सबसे फेंक सना, शेफाली और सिद्धार्थ डे लगते हैं। अब बाहर जाकर मुझे भी यह देखना है कि स्क्रीन पर जो दिखाया जा रहा है, उससे कौन कैसा दिखाई दे रहा। शो में कौन है जो अब तक रियल है?
मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला रियल हैं, वह किसी के गुड बुक में आने के चक्कर में बिल्कुल भी नहीं हैं। उनको कोई चीज नहीं करना तो वह साफ कहते हैं, जब करना होता है तो कर लेते हैं। जब खेलते हैं तो बहुत ही स्ट्रांग प्लेयर की तरह खेलते हैं। वह किसी को चीट या किसी से छल-कपट नहीं करते हैं। शुक्ला बहुत अच्छे से खेल रहे हैं। 

कौन बहुत कंफ्यूज लग रहा है?
मुझे लगता है आरती ने अभी-अभी गेम को समझा है, मैं विश करती हूं उनको बहुत शक्ति मिले घर में। 

ऑउट ऑफ द प्लेस कौन फील करता है घर पर ?
अबुजी बहुत ही कम्फर्ट से आए हैं, इसलिए वह अपने घर का खाना और सुविधाएं मिस कर रहे हैं। मुझे लगता है अबुजी के लिए बहुत हो गया अब।

मास्टर माइंड कौन है घर का?मास्टर माइंड बहुत अच्छा शब्द है, इसलिए मैं पारस का नाम नहीं लूंगी, लेकिन पारस को ऐसा लगता है कि वह इस घर के बारे में सब कुछ बहुत अच्छी तरह जानते हैं।

टॉप 3 में आप किन्हें देखती हैं?
सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और रश्मि देसाई को टॉप 3 में देखती हूं।

अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री में वापस जाती हैं तो क्या गेम प्लान लेकर जाएंगी?मेरा प्लान पहले भी रियल रहना था और आगे भी यही रहेगा, मुझे थोड़ा और रुकना था, क्योंकि मेरे कनेक्शन अभी बनें ही थे और मैं बाहर आ गई। मेरे रिश्ते एकदम रियल थे, अब मैं कभी भी जाऊं वह रिश्ते बनें रहेंगे। मेरा रिश्ता अब इस हफ्ते से दिखाई देता, मुझे मौका नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here