Breaking News

हर रोज़ सबंध बनाने के लिए गिड़गिड़ाती है यह महिला, मगर क्यों ?

Posted on: 21 Jun 2018 13:26 by Lokandra sharma
हर रोज़ सबंध बनाने के लिए गिड़गिड़ाती है यह महिला,  मगर क्यों ?

आजकल दुनिया में तेज़ी से ऐसे कई रोग उत्पन्न हो रहे हैं जिसे समझना डॉ. को क्या वैज्ञानिकों भी समझना मुश्किल हो रहा है. जब डॉक्टर ही मरीज की बीमारी के बारे में पता करने में असमर्थ होगा तो उस मरीज का इलाज़ कैसे संभव हो पाएगा. आज हम आपको एक महिला की एक ऐसी ही बीमारी के बारे में बताने वाले हैं, जो शारीरिक संबंध बनाने के लिए रोती यहां तक की गिड़गिड़ाती भी है. आइये जानते हैं आख़िर इस बीमारी का कारण क्या है.

इस महिला के बारे में बता दें इसका नाम अमांडा है और ये अमेरिका की रहने वाली है. इस महिला की शादी हो चुकी है. यह महिला एक ऐसी बीमारी से ग्रस्त है, जिसमें पैर और पेट के अंदरुनी निचले हिस्से में तेज दर्द होता है, जिसे कम करने या दूर करने के लिए यह महिला अपने पार्टनर के साथ हर रोज सम्बन्ध बनाती है.

सिर्फ इतना ही नहीं जब लगातार संबंध बनाने की वजह से जब उसका पति इनकार कर देता है तो यह महिला संबंध बनाने के लिए अपने पति के सामने रोती और गिड़गिड़ाती भी है. डॉक्टरों की माने तो अमांडा जननांग उत्तेजना विकार नामक बीमारी से ग्रस्त है. वहीं वैज्ञानिकों का मानना है कि, इस बीमारी पर अभी तक कोई ख़ास रिसर्च नहीं किया गया है. किन्तु कई देशों में इस बीमारी पर रिसर्च की जा रही है. अमांडा इस बीमारी के कारण अपनी नौकरी भी नहीं कर पा रहीं हैं.

वहीं महिला के पति के अनुसार जब से उन्हें अमांडा की इस बिमारी के बारे में पता चला तब से वो अपनी पत्नी के साथ प्रतिदिन संबंध बना रहे हैं क्योंकि वे अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं.  अमांडा की इस बीमारी के लिए डॉक्टरों का एक पैनल काम कर रहा है और अमांडा को 30 तरह की दवाइयाँ दी जा रहीं हैं और इसके साथ ही इनके ब्लड सैम्पल की जांच हो रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com