बंद किस्मत खोलेगा ताला, करना होगा ये उपाय

0
139
dhan

धन प्राप्ति के उपाय जानने की इच्छा हर व्यक्ति रखता है। अपार धन प्राप्ति के लिए शुद्ध आचरण और शुद्ध विचार का होना भी जरूरी है। धन प्राप्ति की इच्छा हर इंसान की होती है और सब इसको पाने के लिए कड़ी मेहनत भी करते है। लेकिन कई बार देखा गया है कि इतनी कोशिश करने के बावजूद भी व्यक्ति धन कमाने में असफल रहता है, कभी आप लोगों ने इस बारे में विचार किया है कि आखिर आपको अपनी मेहनत का फल क्यों नहीं मिल पाता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे है जिसको करने के बाद आपके पास कभी पैसे की कमी नहीं होगी।

बंद किस्मत खोले ताला
सबसे पहले आप ताले की दुकान पर किसी भी शुक्रवार को जाएं और एक स्टील या लोहे का ताला खरीद लें। लेकिन ध्यान रखें ताला बंद होना चाहिए, खुला ताला नहीं। ताला खरीदते समय उसे न दुकानदार को खोलने दें और न आप खुद खोलें। ताला सही है या नहीं, यह जांचने के लिए भी न खोलें। बस, बंद ताले को खरीदकर ले आएं।

उस ताले को एक डिब्बे में रखें और शुक्रवार की रात को ही अपने सोने वाले कमरे में बिस्तर के पास रख लें। शनिवार सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को बिना खोले किसी मंदिर या देवस्थान पर रख दें। ताले को रखकर बिना कुछ बोले, बिना पलटें वापस अपने घर आ जाएं। विश्वास और श्रद्धा रखें, जैसे ही कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा।

यह लाल किताब का जाना-माना प्रयोग है। अपनी किस्मत चमकाने के लिए इसे अवश्य आजमाएं। प्रतिदिन कौए, गाय और कुत्ते को रोटी खिलाएं। काले कुत्ते को शनिवार के दिन सरसों के तेल से चुपड़ी हुई रोटी खिलाएं। धनलाभ में आ रही बाधा दूर होगी।

साथ ही ये उपाय भी करें-

1 व्यापार में सफलता के लिए नित्य प्रातः ब्रश करने के बाद तुलसी के दो पत्ते खाएं। हर बुधवार को गणेश जी का दर्शन करें।
2 आकस्मिक धन लाभ के लिए बृहस्पतिवार को बहते हुए पानी में हल्दी की दो गाँठ बहायें। साथ ही हरे पौधे कभी न काटें।
3 सुखद और संपन्न जीवन के लिए हर शाम को तुलसी के नीचे घी का दीपक जलाएं। रविवार को कभी भी दीपक न जलाएं।
4 पैसा लगातार आता रहे , इसके लिए घर में और बाहर ढेर सारे फूलों के पौधे लगायें। बच्चों को नियमित रूप से खिलौने और चाकलेट दें।
5 फ़िज़ूल खर्ची को रोकने तथा घर में शांति के लिए , घर के मुख्य द्वार पर आम के पत्तों का वन्दवार लगायें। इस वन्दनवार को रविवार को लगायें और हर सप्ताह बदल दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here