Breaking News

हर रोज़ घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, CCTV फुटेज देखी तो सामने आया होश उड़ाने वाला नज़ारा

Posted on: 30 Jun 2018 04:44 by Ravindra Singh Rana
हर रोज़ घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, CCTV फुटेज देखी तो सामने आया होश उड़ाने वाला नज़ारा

नई दिल्ली: भारत सरकार द्वारा स्वच्छ भारत अभियान मिशन के तहत हर भारतीय को जागरूक हो गया है, आज के ज़माने में हर व्यक्ति साफ- सफाई से रहना पसंद करता है। लेकिन एक घटना बेहद चौकाने वाली सामने आई है, यह पूरी घटना उत्तरप्रदेश की है।

इस घटना के अनुसार ऐसा बताया गया है कि यूपी के मुरादाबाद जिले में रहने वाले व्यक्ति ने अपने घर के बाहर मरे हुए चूहे और कूड़े कचरे को देख-देख कर परेशान हो चूका था। कचरे में मरे हुए चूहे को देखने के बाद परेशान हो जाने के कारण से उस व्यक्ति ने ऐसी घटना के पीछे की पूरी कहानी को जानने के लिए किया कुछ ऐसा जिसके बारे में आप जान कर चौक जाएंगे। आपको बताते है इस के बीच क्या सच्चाई सामने आई।

यह पूरा मामला सिविल लाइन एरिया की जिगर कॉलोनी की है। जिगर कॉलोनी में रहने वाली इरशाद नाम के एक व्यक्ति के घर के बाहर की पूरी घटना है। इरशाद मरे हुए चूहे और कूड़े कचरे के ढेर को लगातार देखने के बाद वह बेहद परेशान सा महसूस कर रहा था। काफी परेशान होने के बाद इरशाद इस पूरी घटना के पीछे की सच्चाई जानने के लिए जिस जगह पर मरे हुए चूहे और कचरे का ढेर दिखाई देता था वहा पर सीसीटीवी लगवा दिया जिसके बाद रात भर की रिकॉर्डिंग सुबह देखी तो वह हैरान हो गया। उस व्यक्ति के अनुसार जब रिकॉर्डिंग देखी तो उसे यह बात पता चली कि उसकी पडोसी एक महिला थी, महिला उस व्यक्ति के घर के बाहर कचरा और मरे हुए चूहे का ढेर लगा देती थी .

उस व्यक्ति के द्वारा कैमरे से पूरी सच्चाई जानने के बाद पड़ोस में रहने वाली महिला की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस द्वारा शिकायत पर कार्यवाही की गई और पड़ोस वाली महिला को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद उससे पूरा मामला जानने की कोशिश की गई, पुलिस द्वारा सख्ती से जानने के बाद उस आरोपी महिला ने बताया की उसका मोहल्ले में हर दिन किसी ना किसी से झगडा हो जाता था जिससे परेशां हो कर उस महिला ने पड़ोस में रहने वाले लोगों को परेशान करने के लिए मरे हुए चूहे और कचरे का ढेर फ़ेक दिया करती थी। पुलिस के द्वारा महिला को समझाते हुए छोड़ दिया गया।  और बताया की दौबारा ऐसी कोई हरकत ना करे अन्यथा उसके खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जा सकती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com