रिलीज से पहले ही Shahrukh Khan की फिल्म Jawan ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, बिके OTT राइट्स!

बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के OTT राइट्स को Netflix ने खरीद लिया है.

साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हर जगह छाने वाले हैं. एक साथ उनकी दो बड़ी मूवी इसी साल रिलीज होने जा रही है. साउथ फिल्ममेकर एटली की फिल्म जवान (Jawan) में शाहरुख खान का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. मूवी के टीजर में शाहरुख के अवतार को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. इस टीजर ने जमकर धमाल मचाया है तो फिल्म क्या बवाल करेगी यह सोचने वाली बात है.

जवान (Jawan) को लेकर फैंस में जमकर बज बना हुआ है. जिसके चलते हाल ही में खबर आई है कि नेटफ्लिक्स (Netflix) ने मोटी रकम चुका कर फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को मूवी के स्ट्रीमिंग राइट्स बेच दिए हैं. बताया जा रहा है कि यह राइट्स 120 करोड़ रुपए में बिके हैं. यानी रिलीज से पहले ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Must Read- Ranbir Kapoor ने बच्चों के साथ किया कमाल का डांस, रिलीज हुआ Shamshera का पहला गाना

यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ साउथ अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) दिखाई देंगी. जवान (Jawan) से ठीक पहले शाहरुख अपनी फिल्म पठान (Pathan) के साथ लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड की गई पठान को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहिम (John Abraham), शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगे.

बीते दिनों इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फैंस से बातचीत करते हुए शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने जवान (Jawan) को एक अलग तरह की फिल्म बताया था. उन्होंने कहा कि इसमें काम करके मुझे बहुत मजा आया है. डायरेक्टर एटली का काम हर किसी ने देखा है, वह शानदार फिल्में बनाते हैं. इस तरह के जोन में मैंने पहले काम नहीं किया और मेरी और एटली की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. जवान थ्रीलिंग और एक्साइटेड फिल्म होगी. जिस तरह से फैंस और शाहरुख खान ने इस फिल्म को लेकर रिएक्ट किया है. उससे लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाल मचाने वाली है.