बॉलीवुडमनोरंजन

ED रिया के जवाबों से है असंतुष्ट, नहीं मिला कोई ठोस सबूत

सुशांत सिंह के निधन के बाद  से ही ईडी इस केस की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं आए दिन इस केस को लेकर कई नए नए खुलासे किए जा रहे हैं। जैसा की आप सभी को पता है इस केस के सभी आरोप रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अब तक ईडी भी रिया और उनके परिवार के कई बयान दर्ज कर चुकी हैं लेकिन उसके बाद भी कोई ठोस सबूत ईडी के हाथ नहीं लग पाए है।

बताया जा रहा है कि ईडी इस मामले में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से मुलाकात करेगी और इस बार रिया और उनके परिवार से मिलने से पहले ईडी रिया के सीए रितेश शाह का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड करेगी। क्योंकि ऐसा दावा किया जा रहा है कि रिया द्वारा ईडी को दिए गए जवाब संतोषजनक नहीं है। क्योंकि रिया के खर्चे और उनकी इन्कमटैक्स उनके बैंक स्टेटमेंट से नहीं मिल पा रही है।

rhea

जानकारी के मुताबिक, ईडी ने सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह का बयान पिछले दिनों ही लिया है लिया है। साथ ही सुशांत के पिता का भी स्टेटमेंट ईडी दर्ज कर चुकी है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह के पिता द्वारा दिए गए बयान में उन्होंने कहा है कि सुशांत के अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसा गया है जिनका उनके बेटे से कोई ताल्लुक नहीं था। ये अकाउंट रिया और उनकी फैमिली के हो सकते हैं।

sushant singh rajput

इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत के बैंक अकाउंट से पैसे निकलने का आरोप रिया पर लगाया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में हुई थी। जिसके बाद अब उनकी मौत को 2 महीने हो चुके हैं। वहीं सुशांत के पिता के के सिंह की एफआईआर के बाद पूरा फोकस इस केस में रिया चक्रवर्ती पर आ गया है।