बॉलीवुड

पूल में योग कर रही इस एक्ट्रेस ने वाइट बिकनी में फैंस के उड़ाए होश, देखें फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के अपोजिट फिल्म विरासत से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अदाकारा पूजा बत्रा ने हाल ही में अभिनेता नवाब शाह से शादी की है। शादी के बाद से पूजा लगातार खबरों में बनी हुई हैं। उनकी शादी की तस्‍वीरें भी इंटरनेट पर छाई हैं जिसमें दोनों फेरे ले रहे हैं और दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं इंस्‍टाग्राम पर उनकी योग करते हुए कई तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

पूजा बत्रा ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की हैं जिसमें वह सफेद रंग की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस तस्‍वीर में वह बहुत हॉट लग रही हैं। यह तस्वीर काफी मोटिवेशनल भी है। वह योग करती नजर आ रही हैं। लेकिन खास बात ये है कि वो किसी गार्डन में नहीं बल्कि स्वीमिंग पूल में आसन कर रही हैं। पूजा बत्रा की इस तस्‍वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। फैंस लिख रहे हैं- तो 42 की उम्र में ये है आपकी फ‍िटनेस का राज। पूजा ने पूल में योग का एक वीडियो भी शेयर किया है, साथ ही कई और तस्‍वीरें भी सामने आई हैं। पूजा की तस्वीर पर उनके पति नवाब ने भी दिल बनाकर कमेंट किया है।

Pooja banna

पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्‍होंने साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस एंजेलिस में बस गई, लेकिन 9 साल बाद ही अपने पति से तलाक ले ल‍िया। अब उन्‍होंने नवाब से शादी की। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया था कि हमारी शादी में केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे। मेरे दोस्त मुझसे लंबे समय से पूछ रहे थे कि हम शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। मुझे भी ये एहसास हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी आगे की जिंदगी बिता सकती हूं। और इसमें देरी करने का अब कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने आर्य समाज की मान्यताओं के अनुसार शादी की।

1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘विरासकत’ के बाद बाद एक्ट्रेस पूजा बत्रा फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘नायक’ और ‘कहीं प्यार न हा जाए’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। पूजा भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी खूबसूरत मुस्कान और मासूम अदाओं को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं। साल 1993 में 18 साल की उम्र में पूजा ने फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

मोदी से कंगना की अपील, कहा- अखंड भारत के तहत सभी फिल्म इंडस्ट्री को साथ लाएं

बोलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुई श्वेता सिंह, कहा- ऐसा लगा भाई जिंदा हो गया

सुशांत सिंह के जाने के बाद जितना दुःख…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

अनुराग कश्यप ने लगे आरोपों का ऐसे दिया जवाब, कहा- ये तो बस शुरुआत है...

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group