बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह के निधन वाले दिन बिल्डिंग में एक मिस्ट्री महिला के दिखने का दावा, इस चैनल ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई चौकाने वाले खुलासे आए दिन हो रहे हैं। इस मामले की जांच पड़ताल मुंबई पुलिस और पटना पुलिस के बाद अब सीबीआई और ईडी कर रहे हैं। आपको बता दे, इस सुसाइड मामले में न्यूज़ चैनल के जरिए आए दिन कुछ ना कुछ चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जिसको जान फैंस आश्चर्य चकित होते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में एक और ऐसा खुलासा हुआ है जिसको जानने के लिए अब फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हो गए है।

बताया जा रहा है ये जिस दिन सुशांत सिंह की मौत हुई थी उस दीं उनकी बिल्डिंग में एक मिस्त्री वूमन को देखा जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं ये भी दावा किया जा रहा है कि इसके वीडियो भी सामने आए है जिसमे इस महिला को देखा गया है। बता दे, ये दावा रिपब्लिक टीवी द्वारा किया जा रहा है। रिपब्लिक टीवी को सुशांत सिंह की मौत के दिन की तस्वीरें और तीन फुटेज मिली है। जिसमें देखा गया है कि सुशांत सिंह के बैडरूम में एक शख्स काले कलर के बेग के साथ नजर आ रहा है।

वहीं इसकी दूसरी वीडियो में शख्स बैग लेकर बिल्डिंग के नीचे भागता दिख रहा है, ये शख्स वापस दिखता है लेकिन इस बार बिना बैग के। उसके बाद वीडियो में बिल्डिंग से बाहर निकलती एक महिला दिख रही है, जो पहले दो विडियो में नजर आ रहे शख्स से बात करती है और फिर चली जाती है। उस महिला ने ब्लू स्ट्राइप टॉप पहना हुआ है।

बताया जा रहा है ये सब पुलिस की निगरानी में ही किया गया है। लेकिन ये दोनों कौन है वो अभीतक पता नहीं चल पाया है। क्योंकि उन दोनों ने मास्क पहना हुआ है। सुशांत के पिता के वकील ने न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने इन वीडियोज में नजर आ रहे शख्स और महिला पर शक जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मांग की है कि इस महिला की पहचान का पता लगाया जाए।