Breaking News

बंगाल के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाएं फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर के साथ

Posted on: 15 Jun 2019 20:51 by bharat prajapat
बंगाल के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाएं फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर के साथ

इंदौर : तैयार हो जाएं बंगाल के स्वादिष्ट व्यंजन और खुशबूदार मसालों के बीच अनूठी सैर करने के लिए। विभिन्न व्यंजनों और अपनी सेवाओं के लिए मशहूर फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर लजीज व्यंजनों के शौकीन शहरवासियों के लिए लेकर आया है ‘बंगाली फूड फेस्टिवल’। यह फूड फेस्टिवल होटल के प्रमुख रेस्टोरेंट कावा में शुरू हो चुका है जिसका लुत्फ आप 14 जून से 23 जून 2019 तक उठा सकते हैं। इस फूड फेस्टिवल में मेहमान प्रतिदिन शाम 7:30 बजे से बंगाल के पारंपरिक व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे।

इस ‘बंगाली फूड फेस्टिवल’ में सेलेब्रिटी शेफ ‘गोपाल’ अपने खास व्यंजन मेहमानों के लिए पेश करेंगे। इस फूड फेस्टिवल के लिए वे विशेष रूप से कोलकाता से इंदौर आए हैं। बंगाल के व्यंजन बनाने में माहिर शेफ़ गोपाल को कई वर्षों का अनुभव है साथ ही उन्होंने कई प्रतिष्ठित होटलों में भी काम किया है।

इस अवसर पर फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर के होटल मैनेजर सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने बताया, “बंगाल की संस्कृति को भारत में सबसे अहम् संस्कृतियों में से एक माना जाता है, जो उसके संगीत, सिनेमा, साहित्य और वहाँ के व्यंजनों में देखी जा सकती है। स्वादिष्ट बंगाली व्यंजन हमारे देश की संस्कृति का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है जो अपने विशेष स्वाद, और पौष्टिक गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। बंगाली फूड फेस्टिवल का उद्देश्य इंदौर के रहवासियों के बीच बंगाली की संस्कृति से रूबरू करवाना है। यहां मेहमान न केवल लज़ीज़ बंगाली व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे बल्कि वहां की पारंपरिकता को भी जान सकेंगे।”

व्यंजनों की बात की जाएं तो आप इस फूड फेस्टिवल में बंगाल के लोकप्रिय व्यंजनों जैसे बिरयानी, भापा इलिश,पूरी शाक दिए, इलिश माछेर माथा इत्यादि का स्वाद ले सकेंगे। इतना ही नहीं, यहां शेफ गोपाल द्वारा तैयार किए गए कई लजीज व्यंजनों से आप बंगाल के पारंपरिक स्वाद को जान सकेंगे। साथ ही मेहमान रसगुल्ला, मिष्टी दोई जैसी मिठाईयों का आनंद भी ले सकेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com