शराब-सिगरेट के नशे में डूबी इंग्लैंड की टीम, फैंस ने नंगे होकर मनाया जश्न

0
75

पी यादव

लंदन: इंग्लैंड में शराब पीना आम बात है ,लेकिन फिलहाल देश में इस की नदियां बहा दी गई है। लॉर्डस के मैदान से लेकर सड़क तक हर तरफ शराब ही शराब है। इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में भी खिलाड़ी हाथों में बोतल ले लिए जश्न मना रहे हैं । कोई सिगरेट पी रहा है तो कोई सिगार। विश्वकप जीते को 12 घंटे हो गए हैं लेकिन अब भी पूरा देश मदहोश है। सड़कों पर फैंस ने नंगे होकर जश्न मनाया है । कई तस्वीरों में यह नजारे देखे जा सकते हैं ।इंग्लैंड के कप्तान मोरगन हो या विकेटकीपर बटलर, सभी शेम्पन उड़ा रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम में बोतलें ऐसे जमी है जैसे क्रिकेट का सामान जमा हो। पूर्व क्रिकेटर भी इस जश्न में शामिल है। क्रिकेटरों के परिवार के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कोई अपनी पत्नी को चूम रहा है ,तो कोई गर्लफ्रेंड को गोद में उठाया घूम रहा है। किसी ने अपने बच्चों को सिर पर बिठा रखा है, तो कोई अपने साथी क्रिकेटर को कंधे पर बिठा कर घूम रहा है । जॉस बटलर की वह तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है जिसमें उन्होंने शैंपेन की बड़ी बोतल पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ पर उड़ेल दी है। टॉम करेन का सिगरेट पीते हुए फोटो भी खूब वायरल हो रहा है ।जेसन रॉय के बच्चे वाली तस्वीर को भी लोगों ने खूब सराहा है ।

अलग-अलग लड़कियों के साथ स्टोक्स

इंग्लैंड को जीत के करीब पहुंचाने वाले बेन स्टोक्स इसलिए चर्चा में है ,क्योंकि वह अलग-अलग लड़कियों के साथ देखे जा सकते हैं। जिस लड़की को गले लगाया था ,उसे उनकी गर्लफ्रेंड कहां जा रहा था । लेकिन वह बाद में एक और लड़की के साथ नजर आए। जिसे वह चूम रहे थे। पूर्व क्रिकेटर भी इंग्लैंड टीम के जश्न में शामिल हो गए हैं । मीडिया भी सेलिब्रेशन का हिस्सा है। एक महिला फैन की तस्वीर भी खूब चल रही है जो मैदान पर कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी। उसे सुरक्षा गार्डों ने पकड़ कर बाहर कर दिया। वह अपने बेटे की पोर्न साइट का प्रमोशन करने पहुंची थी।

मैदान पर शराब भी और पेशाब

इंग्लैंड की टीम जश्न के लिए जानी जाती है। ऑस्ट्रेलिया को एशेज में हराने के बाद भी उन लोगों ने मैदान पर ही शराब पी थी। कुछ अटपटे किस्से भी हुए थे कुछ खिलाड़ियों ने मैदान पर ही पेशाब भी कर दी थी। इस घटनाक्रम के बाद इंग्लैंड टीम की आलोचना भी हुई थी मीडिया ने भी खूब लताड़ा था फटकार के बाद दोबारा कभी ऐसी हरकत नहीं हुई।

न्यूज़ीलैंड में मौन

न्यूजीलैंड में आलम दूसरा है वहां आंसू में दर्द है और एक दूसरे को सांत्वना दी जा रही। अच्छा खेलने के बावजूद उनकी टीम खिताब नहीं जीत सकी ।खबर यह भी है कि न्यूजीलैंड के कुछ इलाकों में मौन रखा गया है। वहां माना जा रहा है कि हमारा क्रिकेट अच्छा होने के बावजूद मंजिल तक नहीं पहुंच पाया है।

तस्वीरों में देखें इंग्लैंड जश्न-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here