Breaking News

भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, 6 घंटे परेशान हुए यात्री, दूसरे विमान से भेजा

Posted on: 16 Jun 2018 15:11 by Praveen Rathore
भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, 6 घंटे परेशान हुए यात्री, दूसरे विमान से भेजा

भोपाल। राजाभोज एयरपोर्ट भोपाल में तकनीकी खराबी के बाद जूम एयरवेज़ की एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। ये फ्लाइट दिल्ली से जबलपुर जा रही थी, तभी इसमें तकनीकी खराबी आ गई, इस कारण इमरजेंसी लैंडिंग भोपाल में करानी पड़ी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वैकल्पिक व्यवस्था के लिए दूसरा विमान बुलवाया और यात्रियों को जबलपुर रवाना किया। बताया जाता है कि दो यात्री भोपाल में रुक गए जबकि अन्य यात्री गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक ज़ूम एयरवेज की इस फ्लाइट ने दोपहर में दिल्ली से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही इसके इंजन में तकनीकी परेशानी शुरू हो गई।फ्लाइट क्रू ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तुरंत फ्लाइट को डायवर्ट किया और इसे भोपाल में उतारने का फैसला किया। विमान में ४६ यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद कुछ यात्रियों ने वैकल्पिक विमान की व्यवस्था करने की मांग को लेकर एयरपोर्ट पर हंगामा भई किया। इस पर जूम एयरलाइंस की ओर से यात्रियों को कहा गया कि दिल्ली से इंजीनियरों की टीम भोपाल पहुंच रही है, जो फ्लाइट को ठीक करेगी। करीब छह घंटे तक एयरलाइंस प्रबंधन ने यात्रियों को विमानतल पर ही बैठाए रखा। इस बीच यात्री परेशान होते रहे।

जूम एयरलाइंस प्रबंधन ने यात्रियों के हंगामे के बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे वैकल्पिक व्यवस्था के लिए दूसरा विमान बुलवाया और यात्रियों को जबलपुर रवाना किया। बताया जाता है कि दो यात्री भोपाल में रुक गए जबकि अन्य यात्री गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com