निर्मला सीतारमण का आरोप, कांग्रेस के इशारे पर पीएम मोदी के बारे में ये बोले इमरान खान | Imran Khan spoke about ‘PM Modi’ at the behalf of Congress

0
62
nirmla sitasaran

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। इसी बीच चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। अभी कुछ दिनों पहले ही पत्रकार वार्ता में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए इस पर कांग्रेस ने मोदी पर जमकर हमला बोला था। जिस पर अब देश  की रक्षा मंत्री ने मोदी के पक्ष में कांग्रेस पर धावा बोलते हुए इसे कांग्रेस की ही साजिश बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता पाकिस्तान जा कर मोदी को हटाने की मदद मांगते है। मुझे शक है कि इमरान का यह बयान भी कांग्रेस की ही कोई साजिश  हो सकती है।

पाकिस्तान के विदेश  मंत्री महमूद कुरैशी ने बीते दिनों यह दावा किया था कि भारत कि ओर से 16 से 20 अप्रैल के बीच हमला हो सकता है। इस पर निर्मला सीतारमण ये तारीख उन्हें कहा से मिली मुझे नहीं पता। मेरे लिए यह सिर्फ काल्पनिक के साथ दिलचस्प भी है। रक्षा मंत्री सीतारमण ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के मुख्यालय पर हमले पर अंतरराष्ट्रीय मीडिया कवरेज को लेकर भी अपनी बात कही। सीतारमण से पूछा गया कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया बालाकोट हमले पर विश्वास क्यों नहीं कर रही है?  इसपर सीतारमण ने कहा, क्या ऐसी एक भी सरकार है जिसने हमपर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान ने खुद बालाकोट हमले का दावा किया है।

Read more : भाजपा कार्यालय पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा, बंद कमरे में बनाई रणनीति | Sadhvi Pragya reached BJP office in Bhopal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here